scriptअमित शाह से मिले सुखबीर बादल, ब्‍लू स्‍टार पर जांच की मांग की | Sukhbir singh Badal meets Amit Shah demand inquiry on Blue Star | Patrika News

अमित शाह से मिले सुखबीर बादल, ब्‍लू स्‍टार पर जांच की मांग की

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2019 03:13:35 pm

Submitted by:

Dhirendra

नॉर्थ ब्‍लॉक में गृह मंत्री अमित शाह से मिले सुखबीर सिंह बादल
ऑपरेशन ब्‍लू स्‍टार पर निष्‍पक्ष जांच की मांग की
आज ऑपरेशन ब्‍लू स्‍टार की 35वीं बरसी है

amit shah

अमित शाह से मिले सुखबीर बादल, ब्‍लू स्‍टार पर जांच की मांग की

नई दिल्‍ली। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल गुरुवार को नॉर्थ ब्‍लॉक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले। मुलाकात के दौरान उन्‍होंने गृह मंत्री बनने पर बधाई दी। साथ ही 1984 में भारतीय सेना के ब्‍लू स्‍टार ऑपरेशन के विभिन्‍न पहुलुओं पर चर्चा की। उन्‍होंने अमित शाह से ऑपरेशन ब्लू स्टार की उचित और निष्‍पक्ष जांच कराने की मांग की।
पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल न होना शरद पवार की बड़़ी भूल

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में से शिरोमणि अकाली दल और भाजपा गठबंधन को चार सीटों पर जीत हासिल करने में सफलता मिली। चुनाव जीतने के बाद एनडीए के सहयोगी कोटे से शिरोमणि अकाली की सांसद हर सिमरत कौर को पीएम मोदी ने अपने मंत्रिमंडल स्‍थान दिया है।
ईद पर BJP नेता ने मुंबई में बांटे बुर्के, शिवसेना ने दिखाई आंख तो मचेगा घमासान

https://twitter.com/ANI/status/1136558360742903809?ref_src=twsrc%5Etfw
ऑपरेशन ब्‍लू स्‍टार की 35वीं बरसी

दूसरी तरफ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के आदेश पर सेना के ऑपरेशन ब्लू स्टार की 35वीं बरसी आज है। तनाव की आशंका को ध्‍यान में रखते हुए स्‍थानीय प्रशासन एक महीने पहले से ही सतर्क है। इतना ही नहीं, अमृतसर में गुरुवार को किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए 3 हजार से ज्यादा सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। बता दें कि सेना ने स्वर्ण मंदिर परिसर में छिपे चरमपंथियों को खदेड़ने के लिए 6 जून, 1984 को ऑपरेशन ब्लू स्टार चलाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो