Sushil Modi बोले - गणतंत्र दिवस की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले नहीं हो सकते असली किसान

  • विरोधी दलों के नेताओं पर साधा निशाना।
  • कमेटी का गठन शीर्ष अदालत की ओर से प्रभावी कदम।

By: Dhirendra

Updated: 15 Jan 2021, 09:27 AM IST

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन के बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने किसान संघों के नेताओं और विरोधी दलों के नेताओं पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि जो लोग संसद, सुप्रीम कोर्ट, और राष्ट्रीय पर्व की गरिमा को ठेस पहुंचाने पर तुले हैं, वो असली किसान नहीं हो सकते।

Farmer Protest : सरकार और किसानों के बीच नौंवे दौर की बैठक आज, 12 बजे शुरू होगी बातचीत

बीजेपी नेता ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि तीनों नए कृषि कानूनों पर अंतरिम रोक लगा कर सर्वोच्च न्यायालय ने आंदोलनकारी किसानों का भरोसा जीतने की अब तक की सबसे बड़ी कोशिश की है। लेकिन अराजकता प्रेमी विरोधी दल और किसान संघों के नेताओं ने अदालत की पहल से बनी कमेटी को मानने से इनकार कर गतिरोध के तिल को पहाड़ बना दिया है।

अब गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली निकाल कर ऐसे लोग गणतंत्र दिवस की परेड में बाधा पहुंचाना चाहते हैं। जबकि यह परेड कभी भाजपा या किसी सत्तारूढ़ दल का कार्यक्रम नहीं है। उन्होंने कहा है कि जो लोग गणतंत्र दिवस की गरिमा को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं वो असली किसान नहीं हो सकते।

बता दें कि किसान और सरकार अपनी अपनी जिद पर अड़े हैं। आज नौवें दौर की बातचीत दोपहर 12 बजे होनी है। अभी तक की बैठकें बेनतीजा रही हैं।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned