scriptममता को मात देने के लिए शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से भरा पर्चा, जताया इस बात का भरोसा | Suvendu Adhikari File Nomination from nandigram to fight with CM Mamata Banerjee | Patrika News
राजनीति

ममता को मात देने के लिए शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से भरा पर्चा, जताया इस बात का भरोसा

पश्चिम बंगाल में जारी सियासी घमासान
ममता बनर्जी को मात देने के लिए शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से भरा नामांकन
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, स्मृति ईरानी और बाबुल सुप्रियो भी रहे मौजूद

नई दिल्लीMar 12, 2021 / 06:51 pm

धीरज शर्मा

Suvendu Adhilari file nomination

नंदीग्राम से नामांकन भरते हुए शुभेंदु अधिकारी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस सीट पर वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुकाबले उतर रहे हैं। शुभेंदु अधिकारी के नामांकन के मौके पर तीन केंद्रीय मंत्री भी उनके साथ नजर आए। ममता से बगावत के बाद ये पहला मौका होगा जब दीदी से शुभेंदु की सीधी टक्कर होनी है।
यही वजह है कि इस हॉट सीट को जीतने के लिए शुभेंदु भी ममता की स्टाइल में पहले मंदिर जाकर पूजा की फिर रैली और उसके बाद नामांकन। नामांकन भरने से पहले शुभेंदु अधिकारी ने अपनी जीत के लिए भगवान पर भरोसा जताया।
यह भी पढ़ेंः बिहार की राजनीति में इस दिन होने वाला है कुछ बड़ा, जानिए कैसे नीतीश को मिलेगा फायदा

नामांकन से पहले बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने हल्दिया में रैली की। रैली में भाजपा नेता ने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है और अब वो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन चुकी है। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि झंडा नया है लेकिन मैदान पुराना है। वहीं नामांकन के दौरान सुवेंदु अधिकारी के साथ तीन केंद्रीय मंत्री भी शिरकत करेंगे।
अधिकारी ने भरोसा जताया कि ममता से लड़ाई में भगवान उनके साथ है और जीत उन्हीं की होगी।
मिलेगा लोगों का आशीर्वाद

शुभेंदु अधिकारी ने नामांकन भरने से पहले दो मंदिरों में पूजा-अर्चना की। उन्होंने कहा कि मुझे लोगों का आशीर्वाद मिलने की उम्मीद है। मुझे उम्मीद है कि लोग बीजेपी का समर्थन करेंगे और बंगाल में विकास के लिए हमारी पार्टी को चुनेंगे।
बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि झंडा भले ही बदल गया है, लेकिन मैदान वही है। उन्होंने कहा कि मैं यहां का मतदाता भी हूं। मेरा यहां के लोगों से रिश्ता काफी पुराना है।
प्रतियोगिता का कोई सवाल ही नहीं
शुभेंदु ने कहा बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच प्रतियोगिता का कोई सवाल ही नहीं है। बीजेपी ने 2019 में विधानसभा की 18 सीटें जीतीं। इस बार भारी अंतर से मजबूत सरकार बनाएंगे।
यह भी पढ़ेंः बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलामीस्वामी का बड़ा बयान, कह दी इतनी बड़ी बात

स्मृति ने दिया नया नारा
शुभेंदु के नामांकन के मौके पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रैली के दौरान नया नारा दिया। उन्होंने कहा ‘बोल रहा है नंदीग्राम, जय श्रीराम’। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना भी साधा।

Home / Political / ममता को मात देने के लिए शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से भरा पर्चा, जताया इस बात का भरोसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो