scriptTDP ने लोकसभा के 25 प्रत्‍याशियों की सूची जारी की, विधानसभा के 36 उम्‍मीदवारों का भी किया ऐलान | TDP release 25 Lok Sabha candidates declares 36 candidates of assembly | Patrika News
राजनीति

TDP ने लोकसभा के 25 प्रत्‍याशियों की सूची जारी की, विधानसभा के 36 उम्‍मीदवारों का भी किया ऐलान

टीडीपी ने जारी की लोकसभा के सभी प्रत्‍याशियों की सूची
विधानसभा की तीसरी सूची भी जारी
पहले चरण में 11 अप्रैल को होना है सभी सीटों पर मतदान

नई दिल्लीMar 19, 2019 / 10:33 am

Dhirendra

chandrababu naidu

TDP ने लोकसभा के 25 प्रत्‍याशियों की सूची जारी की, विधानसभा के 36 उम्‍मीदवारों का भी किया ऐलान

नई दिल्‍ली। आंध्र प्रदेश में 11 अप्रैल को लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। इस बात को ध्‍यान में रखते हुए तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने लोकसभा के 25 और विधानसभा के 36 प्रत्‍याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है। बता दें कि चुनाव आयोग ने पहले चरण के मतदान के लिए सोमवार को अधिसूचना जारी की थी। पहले चरण में नामांकन की अंतिम तिथि 25 मार्च है।
परिवर्तन रैली में किसानों से बोले राहुल गांधी, केंद्र में हमारी सरकार बनी तो किस…

नायडू ने मोदी विरोधियों को टिकट देकर नवाजा
टीडीपी ने आगामी #LokSabhaElections2019 के नाम से लोकसभा के सभी 25 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। पार्टी के चर्चित नेताओं में अशोक गणपति राजू विजयनगरम से, केसिनेनी श्रीनिवास विजयवाड़ा से, गल्‍ला जयदेव गुंटूर से, एन शिवप्रसाद चित्तूर से चुनाव लड़ेंगे। ये नेता चंद्रबाबू नायडू के करीबी माने जाते हैं। इन्‍हीं नेताओं ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्‍य का दर्जा दिलाने के लिए दिल्‍ली में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला था।
दक्षिण के सुपरस्‍टार कमल हासन को लगा बड़ा झटका, सीके कुमरावेल ने पार्टी से दिया इस्‍तीफा

तीसरी सूची में 36 प्रत्‍याशियों के नाम
आंध्र प्रदेश तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) राज्य विधानसभा के लिए 36 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है। बता दें कि आंध्र प्रदेश में विधानसभा की 175 सीटें हैं। टीडीपी ने इनमें से 150 सीटें जीतकर लगातार दूसरी बार सरकार बनाने का लक्ष्य रखा है। आंध्र में लोकसभा की 25 सीटें हैं। इन सभी सीटों पर 11 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होना है। इस चुनाव के लिए अपने विधानसभा प्रत्याशियों की सूची जारी करते हुए चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि हमने सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर संतुलन बिठाते हुए प्रत्याशियों का चयन किया है। अब इन प्रत्‍याशियों को आशीर्वाद देना जनता के हाथ में है।
https://twitter.com/hashtag/LokSabhaElections2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1107810216052170752?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / TDP ने लोकसभा के 25 प्रत्‍याशियों की सूची जारी की, विधानसभा के 36 उम्‍मीदवारों का भी किया ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो