scriptलोकसभा चुनाव: बगावत पर उतरे तेज प्रताप, पार्टी के खिलाफ जहानाबाद में करेंगे रोड शो | tej pratap campaign against rjd | Patrika News
राजनीति

लोकसभा चुनाव: बगावत पर उतरे तेज प्रताप, पार्टी के खिलाफ जहानाबाद में करेंगे रोड शो

RJD परिवार में ‘रार’
जहानाबाद में पार्टी के खिलाफ प्रचार करेंगे तेज प्रताप
तेज ने चंद्रप्रकाश को घोषित किया है अपना प्रत्याशी

नई दिल्लीApr 11, 2019 / 03:05 pm

Kaushlendra Pathak

tej pratap

लोकसभा चुनाव: बगावत पर उतरे तेज प्रताप, पार्टी के खिलाफ जहनाबाद में करेंगे रोड शो

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का वोटिंग जारी है। 91 सीटों पर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। वहीं, बचे हुए सीटों के लिए प्रचार-प्रसार जारी है। लेकिन, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर बगावती तेवर अख्तियार कर लिए हैं। उन्होंने जहानाबाद लोकसभा सीट पर पार्टी के खिलाफ प्रचार-प्रसार करने का ऐलान किया है।
फिर बगावत पर उतरे तेजप्रताप

तेजप्रताप जहानाबाद और शिवहर लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने दोनों प्रत्याशियों को निर्दलीय चुनाव मैदान में उतारेंगे और उनके लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे। तेजप्रताप यादव ने कहा कि जहानाबाद में अपने प्रत्याशी चंद्रप्रकाश यादव के लिए रोड शो करेंगे। उनका रोड शो घोषी और काको में भी होगा। तेजप्रताप के इस फैसले ने लालू परिवार की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ा दी है। गौरतलब है कि राजद ने इस सीट से सुरेंद्र यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है, लेकिन तेजप्रताप ने इस सीट से पहले ही अपना दावा ठोक रखा था। तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद से आरजेडी उम्मीदवार के खिलाफ अपने उम्मीदवार को मैदान में उतारा है और उनका कहना है कि चंद्र प्रकाश पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हैं और वो ही यहां से जीतेंगे।

इससे पहले तेजप्रताप ने सारण सीट से आरजेडी प्रत्याशी और अपने ससुर चंद्रिका राय का विरोध किया था। उन्होंने कहा कि था कि या तो राबड़ी देवी वहां से चुनाव लड़ेंगी या फिर मैं चुनाव लड़ूंगा। अब देखना यह है कि तेजप्रताप की जिद आरजेडी को लोकसभा चुनाव में फायदा पहुंचाती या फिर कोई बड़ा नुकसान होता है।

Home / Political / लोकसभा चुनाव: बगावत पर उतरे तेज प्रताप, पार्टी के खिलाफ जहानाबाद में करेंगे रोड शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो