scriptतेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, 7 फरवरी से पूरे बिहार में ‘बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ’ अभियान की करेंगे शुरुआत | Tejaswi Yadav said, beginning of 'Unemployment Removal, Raising Reservation' campaign will begin in whole of Bihar on February 7 | Patrika News
राजनीति

तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, 7 फरवरी से पूरे बिहार में ‘बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ’ अभियान की करेंगे शुरुआत

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि गुरुवार 7 फरवरी से बिहार के हर जिले में ‘बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ’ आंदोलन की शुरुआत करेंगे।

नई दिल्लीFeb 05, 2019 / 09:52 pm

Anil Kumar

तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, 7 फरवरी से पूरे बिहार में 'बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ’ अभियान की करेंगे शुरुआत

तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, 7 फरवरी से पूरे बिहार में ‘बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ’ अभियान की करेंगे शुरुआत

पटना। पश्चिम बंगाल में सीबीआई की आड़ में शुरु हुआ सियासी जंग अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि गुरुवार 7 फरवरी से बिहार के हर जिले में ‘बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ’ आंदोलन की शुरुआत करेंगे। अब उनके इस बयान से साफ हो गया है कि विपक्ष मोदी सरकार को हर मोर्चे पर घेरने की रणनीति बना चुकी है।

https://twitter.com/ANI/status/1092806148934254593?ref_src=twsrc%5Etfw

 

कलकत्ता में मोदी सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी

आपको बता दें कि मंगलवार को तेजस्वी यादव कलकत्ता में ममता बनर्जी की मंच से मोदी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार और एनडीए ने देश को बर्बाद करने का किया है। तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को सत्ता में आए अब पांच वर्ष पूरे होने वाले हैं लेकिन इन पांच वर्षों में केवल जुमलेबाजी ही की है। आलम यह है कि उनकी ओर से किए गए वागे पूरे नहीं किए जा सके हैं। तेजस्वी यादव ने इस दौरान सीबीआई की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि ऐसी संवैधानिक संस्थाओं को सही से अपना काम करना चाहिए। उन्हें अमित शाह के घर पर भी छापा मारना चाहिए। पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वे अपने विरोधियों को खत्म कर देना चाहते हैं इसलिए सीबीआई और अन्य एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र में मोदी सरकार कर रहे हैं उसी तरह से बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे हैं। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ममता बनर्जी को अपना समर्थन देने के लिए कोलकाता पहुंचे थे। ममता बनर्जी सीबीआई के रवैये और मोदी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठी थी।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

 

Home / Political / तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, 7 फरवरी से पूरे बिहार में ‘बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ’ अभियान की करेंगे शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो