scriptतेलंगाना के सीएम ने पहली बार प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, रखी कई मांग | Telangana CM Chandrashekar Rao meets PM Narendra Modi | Patrika News
राजनीति

तेलंगाना के सीएम ने पहली बार प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, रखी कई मांग

दूसरी बार तेलंगाना के मुख्यमंत्री बनने के बाद के. चंद्रशेखर राव ने पहली बार प्रधानमंत्री से मुलाकात की है।

Dec 26, 2018 / 09:40 pm

Chandra Prakash

Chandrashekar Rao

तेलंगाना के सीएम ने पहली बार प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, रखी कई मांग

नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने नई दिल्ली में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। हैदराबाद में मुख्यमंत्री कार्यालय ने बयान जारी कर इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया। राजधानी दिल्ली में हुई इस दौरान सीएम ने पीएम को तेलंगाना का पारंपरिक शाल ओढ़ाकर अभिवदान किया।

सीएम की मांग पर पीएम ने दी सकारात्मक प्रतिक्रिया

राज्य में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति की जोरदार जीत के बाद राव दूसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं। दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद केसीआर ने पहली बार प्रधानमंत्री से मुलाकात की है। मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, केसीआर ने कई लंबित परियोजनाओं और प्रस्तावों से संबंधित कई मुद्दों पर मोदी से बातचीत की। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री के आग्रह पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

https://twitter.com/ANI/status/1077887629637500928?ref_src=twsrc%5Etfw

21 नवोदय विद्यालय की भी रखी मांग

केसीआर ने सिंकदाराबाद में एक रक्षा भूमि बिसोन/पोलो मैदान को नए सचिवालय के निर्माण के लिए स्थानांतरित करने की अपनी मांग दोहराई। इसके अलावा उन्होंने करीमनगर में आईआईटी और हैदराबाद में आईआईएम की स्थापना की मांग की। केसीआर ने नए जिलों में 21 जवाहर नवोदय विद्यालय की स्थापना की भी मांग की।

Home / Political / तेलंगाना के सीएम ने पहली बार प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, रखी कई मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो