scriptभाजपा के शीर्ष नेताओं ने की प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक  | Top BJP leaders Meeting with Prime Minister | Patrika News
राजनीति

भाजपा के शीर्ष नेताओं ने की प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक 

पार्टी प्रमुख अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ, वित्त मंत्री अरुण जेटली और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने प्रधानमंत्री आवास पर मोदी के साथ वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा की।

Feb 14, 2016 / 11:31 pm

विकास गुप्ता

BJP leaders Meeting with Prime Minister

BJP leaders Meeting with Prime Minister

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुए विवाद के मद्देनजर रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करके मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। पार्टी प्रमुख अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ, वित्त मंत्री अरुण जेटली और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने प्रधानमंत्री आवास पर मोदी के साथ वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा की।

बताया जा रहा है कि यह बैठक संसद के बजट सत्र तथा पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई थी। लेकिन समझा जाता है कि जेएनयू में संसद हमले के दोषी अफजल गुरू के समर्थन में तथा भारत विरोधी नारे लगने की घटना और उसके बाद छात्रों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई को लेकर उठे विवाद पर भी बैठक में चर्चा हुई।

इस घटनाक्रम को लेकर विपक्षी दल सरकार के खिलाफ एकजुट हो गये है। राजनाथ ङ्क्षसह के इस बयान के बाद जेएनयू का विवाद और गहरा गया है कि इस विश्वविद्यालय में जो घटना हुई उसमे लश्कर ए तैयबा के आतंकवादी सरगना हाफिज सईद की शह है।
 

Home / Political / भाजपा के शीर्ष नेताओं ने की प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो