scriptसीएम बनने के बाद पहले ही सवाल पर भड़क गए उद्धव ठाकरे, कहा- जो संविधान में लिखा है वही सेक्‍युलर | Uddhav Thackeray got angry on first question After becoming CM what is written in constitution is a secular | Patrika News
राजनीति

सीएम बनने के बाद पहले ही सवाल पर भड़क गए उद्धव ठाकरे, कहा- जो संविधान में लिखा है वही सेक्‍युलर

NCP नेता छगन भुजबल ने दिया पत्रकारों के सवालों का जवाब
शिवाजी के किले को संवारने का किया ऐलान
आम जनता के लिए काम करेगी हमारी सरकार

नई दिल्लीNov 29, 2019 / 11:38 am

Dhirendra

uddhav_thackeray.jpg
नई दिल्‍ली। शिवाजी पार्क में महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पहली कैबिनेट बैठक की। कैबिनेट की बैठक के बाद जब उद्धव ठाकरे से एक पत्रकार ने सवाल किया कि क्या शिवसेना सेक्युलर हो गई? ये सवाल सुनते ही उद्धव ठाकरे नाराज हो गए।
उन्होंने कहा कि सेक्युलर का मतलब क्या है? उद्धव ठाकरे ने कहा कि संविधान में जो कुछ लिखा है, वही सेक्युलर है। इस दौरान एनसीपी नेता छगन भुजबल ने भी उद्धव ठाकरे की ओर से जवाब दिया।
महाराष्ट्र: उद्धव सरकार में NCP का होगा डिप्‍टी सीएम, कांग्रेस के कोटे में गया स्‍पीकर का पद

सीएम उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट के फैसले पर बोलते हुए कहा कि ये सरकार आम जनता के लिए काम करेगी। जनता का आशीर्वाद बना रहना चाहिए। पहली प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में उन्होंने रायगढ़ के शिवाजी किले को संवारने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि शिवाजी किले के लिए 20 करोड़ का फंड जारी किया जाएगा।
सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुख्य सचिव से किसानों को लेकर जानकारी मांगी गई है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसानों की खुशहाली के लिए काम करेगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे आप सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि इस कैबिनेट ने जो पहला निर्णय लिया है वह रायगढ़ के विकास के लिए 20 करोड़ रुपए को मंजूरी देना है जो छत्रपति शिवाजी महाराज की राजधानी थी।
साध्वी प्रज्ञा के गोडसे वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, कांग्रेस का सदन से वॉकआउट

बता दें कि उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर गुरुवार को शपथ ग्रहण की। उद्धव ठाकरे ने शिवाजी महाराज को नमन करते हुए मराठी भाषा में शपथ ली। वे ठाकरे परिवार से पहले मुख्यमंत्री हैं। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शाम 6.40 बजे उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। उद्धव ठाकरे के बाद कैबिनेट के अन्य मंत्रियों को शपथ दिलाई गई।

Home / Political / सीएम बनने के बाद पहले ही सवाल पर भड़क गए उद्धव ठाकरे, कहा- जो संविधान में लिखा है वही सेक्‍युलर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो