पश्चिम बंगाल: BJP में शामिल हुए टीएमसी नेता सव्यसाची दत्त, अमित शाह के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

  • सव्यसाची दत्त ने थामा बीजेपी का दामन
  • अमित शाह ने गले लगाकर किया स्वागत

Kaushlendra Pathak

October, 0107:12 PM

राजनीति

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी लगातार अपनी स्थिति मजबूत करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में बीजेपी ने टीएमसी को बड़ा झटका दिया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक स्व्यसाची दत्त बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी में शामिल होते ही दत्त ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा।

जानकारी के मुताबिक, स्व्यसाची दत्त ने नेताजी इंडोर स्टेडियम में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा। इस दौरान काफी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। पार्टी बदलते ही सव्यसाची काफी आक्रामक दिखे। उन्होंने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम न लेते हुए उन पर बंगाल को पाकिस्तान बनाने का षड्यंत्र रचने का गंभीर आरोप लगाया। साथ ही भाजपा के सुर में सुर मिलाते हुए दत्त ने कहा कि राज्य में किसी भी घुसपैठिये के लिए कोई स्थान नहीं है।

दत्त ने अमित शाह से अविलंब बंगाल में एनआरसी लागू करने की अपील की। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद दत्त ने अमित शाह का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। शाह ने भी खुले मन से सव्यसाची का स्वागत किया और उन्हें गले लगा लिया। सव्यसाची ने उत्तरीय पहना कर स्वागत किया। ऐसा माना जा रहा है कि सव्यसाची के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी की स्थिति और मजबूत होगी। क्योंकि, जिस क्षेत्र से दत्त आते हैं वहां उनका जनाधार काफी है। अब देखना यह है कि बंगाल में बीजेपी की रणनीति किस करवट बैठती है।

Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned