scriptपर्रिकर ने पूछा- थाईलैंड में 56 दिन कौन से कपड़े पहने थे | Which clothes Rahul wear for 56 days: Parrikar | Patrika News
राजनीति

पर्रिकर ने पूछा- थाईलैंड में 56 दिन कौन से कपड़े पहने थे

रक्षा
मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा है कि, जो लोग “सूट-बूट की सरकार” की बात कर
रहें हैं, पहले वो बताएं

May 27, 2015 / 06:38 pm

सुभेश शर्मा

Manohar Parrikar

Manohar Parrikar

रायपुर। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा है कि, जो लोग “सूट-बूट की सरकार” की बात कर रहें हैं, पहले वो बताएं 56 दिनों तक वह थाइलैंड में क्या कर रहे थे। पर्रिकर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम ना लेते हुए कहा कि “पहले उन्हें समझाना चाहिए कि, वे 56 दिनों तक थाइलैंड में क्या कर रहे थे और क्या पहन रहे थे।”

पर्रिकर ने यहां पत्रकारों को मोदी सरकार के सूटबूट की सरकार होने के आरोपों पर पूछे जाने पर कहा कि, क्या यह पूछना उन्हे उचित लगेगा कि 56 दिन थाईलैंड में उन्होने कौन कौन से कपड़े पहने थे। उन्होंने कहा कि कोई कौन से कपड़े पहनता है इस पर टीका टिप्पणी उचित नही है। उन्होंने कहा कि सरकार के काम का कपड़े से कोई लेना देना नही है। मोदी सरकार का एक वर्ष का काम सबके सामने है।

मोदी सरकार के एक साल की उपलब्धियों के बारे में बोलते हुए पर्रिकर ने कहा कि, एक साल में मोदी सरकार ने विकास गतिविधियों को तेज किया है। पहले देश की इकनॉमी मंदी पर थी। अब विकास में एक ठहराव आ गया है।

Home / Political / पर्रिकर ने पूछा- थाईलैंड में 56 दिन कौन से कपड़े पहने थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो