scriptNaMo9 कॉन्टेस्ट : विजेताओं की घोषणा बहुत जल्द | Winners Name Soon to Be announced IN Namo9 Contest | Patrika News
राजनीति

NaMo9 कॉन्टेस्ट : विजेताओं की घोषणा बहुत जल्द

एक लाख से ज्यादा मिल चुकी हैं एंट्रीज
नई तारीख की सूचना patrika.com पर
‘पत्रिका’ समाचार पत्र में भी तारीख प्रकाशित की जाएगी।

Jun 04, 2019 / 03:15 pm

Ashutosh Verma

Namo9

खत्म हुआ पत्रिका समूह का NaMo9 Contest, 1 लाख से ज्यादा लोगों ने की वोटिंग

नई दिल्ली। बहुमत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल गठन को लेकर जनता में जैसी उत्सुकता थी ठीक वैसी ही अब पत्रिका के Namo9 कॉन्टेस्ट के विजेताओं के बारे में जानने की है। तो आपके इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली है, क्योंकि विजेताओं की घोषणा जल्दी ही की जाएगी। विजेता चुनने के लिए ड्रा किस तारीख को निकाला जाएगा, इसकी सूचना patrika.com पर और ‘पत्रिका’ समाचार पत्र में प्रकाकेशित की जाएगी।


अपने इस अनोखे कॉन्टेस्ट में ‘पत्रिका’ ने सरकार के नौ ऐसे अहम मंत्रालयों को चुना है जिनका सीधा असर जनता पर पड़ता है। यही वजह रही कि इस कॉन्टेस्ट में देश भर से बड़ी संख्या में लोगों ने बढ़-चढ कर हिस्सा लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वो नौरत्न, यानी 9 महत्वपूर्ण मंत्रालयों के मंत्री कौन हैं, यह तो अब सार्वजनिक हो ही गया है। लेकिन इससे पहले एक लाख से ज्यादा लोगों ने भी इन नौरत्नों के बारे में अनुमान लगाया था। इस कांटेस्ट में भाग लेने वालों को भी पता तो चल ही गया कि उनका अनुमान मोदी जी के चयन से कितना मिला, और वे अब इस कांटेस्ट के इनामी ड्रा में शामिल होने के पात्र हैं या नहीं। क्योंकि अब सही जवाब देने वाले लोगों में से ड्रा के जरिये विजेता चुने जाएंगे। अब देखना ये है कि वो कौन भाग्यशाली होंगे जो जीतेंगे लाखों रुपए के इनाम।


जहाँ तक इस कांटेस्ट में अपनी पसंद के मंत्री चुनने की बात है, हर किसी ने अपने अनुमान के मुताबिक पीएम मोदी के कैबिनेट में 9 प्रमुख मंत्रियों को चुनने का प्रयास किया। सबसे अधिक लोगों ने पीयूष गोयल को वोट किया। कुल 71 फीसदी लोग पीयूष गोयल को मोदी मंत्रिमंडल में मंत्री के रूप में देखना चाहते थे। पद व गोपनीयता की शपथ लेने के ठीक एक दिन बाद ही पीएम मोदी ने जनता की पसंद पर मुहर लगाते हुए पीयूष गोयल को रेल मंत्री के रूप में चुना। इसी प्रकार आम जनता की पसंद के कई मंत्रियों को पीएम मोदी ने अपने कैबिनेट में जगह दी है।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

Home / Political / NaMo9 कॉन्टेस्ट : विजेताओं की घोषणा बहुत जल्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो