scriptमहिला कांग्रेस नेत्री का गंभीर आरोप, प्रचार करने पर गैंगरेप की धमकी दे रहे है भाजपा नेता के समर्थक | Women Congress leader alleged bjp give gangrape threats | Patrika News
क्राइम

महिला कांग्रेस नेत्री का गंभीर आरोप, प्रचार करने पर गैंगरेप की धमकी दे रहे है भाजपा नेता के समर्थक

गोवा कांग्रेस की एक महिला पदाधिकारी ने भाजपा नेता सुभाष शिरोड़कर के समर्थकों पर गैंगरेप की धमकी देने का आरोप लगाया है।

Nov 05, 2018 / 02:27 pm

Dhirendra

diya shetkar

महिला कांग्रेस नेत्री का गंभीर आरोप, प्रचार करने पर गैंगरेप की धमकी दे रहे है भाजपा नेता के समर्थक

नई दिल्‍ली। गोवा कांग्रेस पार्टी की एक महिला नेत्री ने भाजपा नेता सुभाष शिरोडक़र के समर्थकों पर गैंगरेप और हत्या की धमकी देने का आरोप लगाकर तहलका मचा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस की महिला पदाधिकारी दीया शेतकर ने आरोप लगाया है कि समर्थकों ने धमकी दी है कि अगर वो निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए निकलीं तो उनके साथ गैंगरेप हो सकता है। भाजपा नेता के इन समर्थकों ने उन्‍हें जान से मारने की भी धमकी दी है।
अज्ञान नंबर से मिली धमकी
इस मामले की जानकारी देते हुए गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस की राज्य सचिव शेतकर ने मीडियाकर्मियों को बताया है कि मुझे आज एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन पर मुझे शिरोडक़र के निर्वाचन क्षेत्र में न जाने और उनके खिलाफ प्रचार न करने की धमकी दी गई। शिरोड़कर के समर्थक इतने नीचे गिर गए हैं कि एक महिला को डराने के लिए वे गैंगरेप की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने जान से मारने की भी चेतावनी दी है।
बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ
गैंगरेप और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद गोवा कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओं की बात करते हुए नहीं थकते। लेकिन उनके कार्यकाल में कांग्रेस की महिला अधिकारी को इस तरह की धमकियां मिल रही हैं। कांग्रेस के नेताओं को कहा कि इस घटना से पीएम मोदी की इस योजना की कलई खुल गई है। साथ ही इस बात से भी पर्दा उठ गया है कि पीएम का बेटी बचाओ नारा एक ढकोसला मात्र है।

Home / Crime / महिला कांग्रेस नेत्री का गंभीर आरोप, प्रचार करने पर गैंगरेप की धमकी दे रहे है भाजपा नेता के समर्थक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो