scriptभाजपा के 27 व कांग्रेस के 8 और 5 निर्दलीय प्रत्याशियों ने भरा नामांकन | BJP's 27 and Congress's 8 and 5 independents filed nomination | Patrika News
प्रतापगढ़

भाजपा के 27 व कांग्रेस के 8 और 5 निर्दलीय प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

चौथे दिन भी रात तक जारी हुई भाजपा और कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशियों की सूची, अब तक 42 जनों ने भरा अपना नामांकन, आज अंतिम दिन

प्रतापगढ़Jan 15, 2021 / 10:01 am

Rakesh Verma

भाजपा के 27 व कांग्रेस के 8 और 5 निर्दलीय प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

भाजपा के 27 व कांग्रेस के 8 और 5 निर्दलीय प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

प्रतापगढ़. नगर निकाय चुनाव 2021 के तहत गुरुवार को प्रतापगढ़ नगर परिषद क्षेत्र में पार्षद चुनाव के लिए 40 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। हालांकि कांग्रेस व भाजपा की ओर से अधिकारिक रूप से प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी नहीं हुई है, लेकिन गुरुवार को भाजपा के 27 व कांग्रेस के 8 जनों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। वहीं 5 निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। इसी के साथ छोटीसादड़ी नगर पालिका क्षेत्र में तीन नामांकन पत्र प्रस्तुत हुए। जिसमें भाजपा के 2 व एक निर्दलीय ने नामांकन पत्र दाखिल हुए है।
छोटीसादड़ी में इन्होने दाखिल किए है नामांकन
छोटीसादड़ी नगर पालिका आम चुनाव के तहत भाजपा से वार्ड नम्बर 16 से पंकज सोनी, 18 से गुणवंत ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। निर्दलीय से वार्ड नम्बर 16 से शबनम ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त
प्रतापगढ़ नगर परिषद प्रभारी का दौरा प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आगामी प्रतापगढ़ नगर परिषद चुनाव को लेकर नियुक्त प्रभारी नारायण पालीवाल ने नगर परिषद प्रतापगढ़ का दौरा किया। कांग्रेस जिला प्रवक्ता मोहित भावसार ने बताया कि इस अवसर पर प्रभारी नारायण पालीवाल ने प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा, प्रतापगढ़ कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राणावत, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य सुरेंद्र चंडालिया व नगर अध्यक्ष उदय लाल अहीर से मुलाकात कर सभी वार्डों की जानकारी ली और सभी प्रत्याशियों से मुलाकात कर आगामी नगर परिषद चुनाव की जानकारी ली। प्रभारी नारायण पालीवाल के साथ प्रकाश प्रजापत भवानी सेन, उपसरपंच प्रेम शंकर सुथार सहित प्रतापगढ़ के कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।
नामांकन की सूचना देने में कर्मचारियों की कोताही
नगर परिषद चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल करने वाले लोगों की सूचना मांगने पर कर्मचारियों की ओर से कोताही बरती जा रही है। कलेक्ट्रेट परिसर के रूम नंबर 49 में नगर परिषद के चुनाव के नामांकन दाखिल करने वालों की सूचना मिलती है, लेकिन कई बार कहने और चक्कर लगाने के बाद भी कर्मचारियों की ओर से किसी भी प्रकार की कोई सूचना नहीं दी जाती है। वहीं कर्मचारी घर समझ कर विभाग के कागजों से लदी टेबल पर पांव रख कर आराम फरमाते हुए नजर आए।

Home / Pratapgarh / भाजपा के 27 व कांग्रेस के 8 और 5 निर्दलीय प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो