केन्द्रीय मंत्री गहलोत इस माह प्रतापगढ़ आएंगे

Rakesh kumar Verma

Publish: Feb, 10 2018 05:53:56 PM (IST)

Pratapgarh, Rajasthan, India
केन्द्रीय मंत्री गहलोत इस माह प्रतापगढ़ आएंगे

केन्द्रीय मंत्री गहलोत इस माह प्रतापगढ़ आएंगे

केन्द्रीय मंत्री गहलोत इस माह प्रतापगढ़ आएंगे
प्रतापगढ़ केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचन्द गहलोत इस माह प्रतापगढ़ आएंगे। दौरे को लेकर सांसद सीपी जोशी ने केन्द्रीय मंत्री गहलोत से वार्ता की। उन्होंने बताया कि चित्तौडगढ़़ तथा प्रतापगढ़ जिले के दिव्यागों के लिए विशेष उपकरणों को वितरित करने के लिए शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें मुख्य अतिथि केन्द्रीय मंत्री थावरचन्द गहलोत रहेंगे।इस कार्यक्रम के दौरान चित्तौडगढ़़ तथा प्रतापगढ़ के हजारों दिव्यागों को मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल समेत आवश्यक उपकरणों का वितरण किया जाएगा।
=======================================
कत्लखाने ले जाते 24 गोवंश को छुड़ाया

कत्लखाने ले जाते 24 गोवंश को छुड़ाया
सालमगढ़ के निनोर पुलिस चौकी की कार्रवाई
एक आरोपित गिरफ्तार

एक आरोपित गिरफ्तार
सालमगढ़/दलोट.
सालमगढ़ थाना क्षेत्र के निनोर चौकी पुलिस ने शनिवार सुबह नाकाबंदी के दौरान राजस्थान-मध्यप्रदेश सीमा पर मिनी ट्रक में भर कर ले जाते हुए 24 गोवंश को छुड़ाया है। मौके से पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।
पुलिस उप अधीक्षक जगराम मीणा ने बताया कि सालमगढ़ के निनोर चौकी प्रभारी अमरसिंह के नेतृत्व में सुबह नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने शंका के आधार पर तिरपाल ढंके एक ट्रक को रुकवाया गया। तिरपाल हटाकर देखा तो उसमें ठूंस-ठंूस कर 24 गोवंश भरे हुए थे।जिसमें बैल-बछड़े भर रखे थे। पूछताछ में सामने आया कि उक्त गोवंश राजस्थान से मध्यप्रदेश कत्लखाने ले जाए जा रहे थे। पुलिस ने इदरिश हयात पुत्र अंतर हयाद मुसलमान निवासी मल्हारगढ़ जिला नीमच मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। कार्रवाई में निनोर पुलिस चौकी प्रभारी अमरसिंह के अलावा कांस्टेबल सूर्यवीरसिंह, कैलाश आ िशामिल थे। ट्रक में भरे गोवंश को दलोट स्थित श्री विनोदीराम गोशाला में छुड़वाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
सूखे घास से भरी बोरियां
ट्रक में उपर सूखे घास से भरी बोरियां रखी हुई थी।इसके नीचे के पार्टीशन में 24 गोवंश को ठूंस-ठूंस कर भरा हुआ था।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned