मुख्यमंत्री कल प्रतापगढ़ आएंगे

Rakesh kumar Verma | Publish: Jun, 23 2019 05:52:49 PM (IST) Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India


प्रशासन और कांग्रेस की तैयारियां शुरू हो गई


प्रतापगढ़
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंगलवार को सुहागपुरा में होने वाली सभा और उद्घाटन कायक्रम को लेकर प्रशासन और जिला कांग्रेस कमेटी की बैठकें रविवार को हुई।
जिसमें मुख्यमंत्री की सभा और उद्घाटन कार्यक्रमों को लेकर तैयारियां की गई है।
यहां कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठकें मुख्य अतिथि विधायक रामलाल मीणा रहे। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष भानुप्रताप सिंह राणावत ने की। जिसमें जिलेभर से कांग्रसे पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया।जिसमें तैयारियों पर चर्चा की गई।जिला प्रवक्ता मोहित भावसार ने बताया कि इस दौरान सभी को जिम्मेदारियां सौंपी गई।
जिला कलक्टर ने ली जिला स्तरीय अधिकारियोंकी बैठक
प्रतापगढ़
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रस्तावित यात्रा 25 जून को सुहागपुरा में सभा को लेकर जिला कलक्टर श्यामसिंह राजपुरोहित ने मिनी सचिवालय में शनिवार व रविवार को जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर विभिन्न व्यवस्थाओं एवं शिलान्यास कार्यक्रमों को लेकर बैठक ली।
जिला कलक्टर ने जिला स्तरीय अधिकारियों से विभाग में हुए नवनिर्मित भवनों के शिलान्यास कार्यक्रमों की सूचना भिजवाने, जिन्होंने नहीं भिजवाई, वे तत्काल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने मुख्यमंत्री के सभा स्थल पर हैलीपेड उतरने की व्यवस्था करने एवं टेन्ट, कुर्सी, माईक इत्यादि सम्पूर्ण व्यवस्थाओं को पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर परिषद द्वारा स्थल पर सफाई कर्मचारियों को नियुक्त करने, फायर ब्रिगेड सहित विभिन्न व्यवस्थाएं करने, राजकीय महाविद्यालय प्रतापगढ़ द्वारा कन्या महाविद्यालय के लिये प्रपोजल तैयार कर सूची उपलब्ध कराने, बिजली निगम द्वारा सभा स्थल के समीप झुलते तारों को टाईट करने एवं बिजली व्यवस्था निरन्तर सुचारू रखने एवं नवनिर्मित जीएसएस की सूचना भिजवाने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर ने रमसा के अन्तर्गत छात्रावासों व स्कूलों की सूचना एवं चिकित्सा विभाग द्वारा नवनिर्मित पीएचसी ग्यासपुर व वेक्सीन डिपो की सूचना, सहकारिता विभाग द्वारा सभा स्थल पर ऋण वितरण व समर्थन मूल्य का होर्डिंग्स बनाने सहित विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर जिला कलक्टर ने अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी मोबाइल व टेलीफोन पर अलर्ट रहें। मुख्यमंत्री की यात्रा को लेकर उपखण्ड अधिकारी अरनोद व पीपलखूंट तहसीलदार सभा स्थल की तैयारियों की देखरेख कर व्यवस्था कराएं।
बैठक में उपखण्ड अधिकारी विनोद कुमार मल्होत्रा, तहसीलदार प्रवीण कुमार, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. वीके जैन सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned