जिले में बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ

जिले में बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ
जिले में बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ

Ram Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 12:47:55 PM (IST) Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India

(pratapgarh news in hindi)नीमच रोड पर आपसी विवाद में फायरिंग(crime news)



प्रतापगढ़. जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। पुलिस की पकड़ धीली होती जा रही है। शहर के नीमच रोड पर गुरुवार रात को किसी बात को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक ने फायरिंग कर दी। लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग में विवाद को लेकर बताया जा रहा है।
कोतवाल मदनलाल खटीक ने बताया कि गुरुवार रात को नीमच रोड पर फायरिंग होने की सूचना मिली। इस पर वे जाप्ता लेकर मौके पर पहुंचे। वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि रवि उर्फ गोलु ग्वाला व ओशिया विहार कॉलोनी के अभिषेक शर्मा के बीच किसी मामले को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था। पुलिस ने दोनों के घर पहुंचकर तलाश की। लेकिन दोनों ही घर पर नहीं मिले। रात को रवि ग्वाला थाने पर आया और रिपोर्ट दी। उसने बताया कि वह गुरुवार रात को अपने घर पर था।
रात नौ बजे अभिषेक ने फोन कर नीमच नाके पर बुलाया। वह वहां पहुचा तो अभिषेक के साथ दो अन्य युवक भी थे। तीनों ने उसके साथ मारपीट की। अभिषेक ने पिस्टल निकालकर पैरों के पास दो फायर किए और भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर कई लोग मौके पर आ गए। पुलिस ने रात को युवक की तलाश ने कुछ जगह दबिश दी, लेकिन नहीं मिला। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अभिषेक ओसियां विहार कॉलोनी में है और एक काले रंग की गाडी में छुपा है। पुलिस ने वहां अभिषेक को पकड़ लिया। पुलिस फायरिंग की वजह और पिस्टल व कारतूस के बारे पूछताछ कर रही है।
डीजीपी को भी लिखा पत्र
प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पिछले तीन माह से बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों से चिंतित विधायक रामलाल मीणा ने शुक्रवार को जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भेंट की। उन्होंने जिले में पुलिस महकमे में हाल ही अंधाधुंध तबादलों पर नाराजगी जाहिर की। विधायक ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर जिले में कानून व्यवस्थ बनाए रखने के लिए उचित कार्रवाई की मांग की। विधायक मीणा ने पत्र कहा कि प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पिछले 3 महीनों से मर्डर, फायरिंग और लूटपाट की जैसी घटनाएं लगातार बढ़ रही है। पुलिस महकमे में असंतुलित स्थानांतरण से जिले के कई थानों में स्टाफ की कमी हो गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस की ढिलाई के चलते अपराधियों में भय खत्म होता जा रहा है। हत्या जैसे मामलों में पुलिस कोईकार्रवाई नहीं कर सकी। शव को जमीन में गाड़ देना जिसके 8 दिन तक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाई फिर परिजनों ने शंका जाहिर की तब जाकर शव को जमीन खोदकर निकाला गया। ऐसी घटनाओं से पुलिस और सरकार की छवि खराब हो रही है।
होटल में सब्जी बनाने को लेकर विवाद, चाकूबाजी में एक घायल
प्रतापगढ़ .शहर के हाई स्कूल रोड स्थित एक होटल में सब्जी बनाने को लेकर विवाद हो गया।इस दौरान एक युवक पर चाकू से वार किया। उसे घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस को घायल ने दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दी है।
पुलिस ने बताया कि कालू पुत्र गोविन्दराम मेघवाल निवासी वॉटर वक्र्स रोड यहां एक होटल को लीज पर संचालित करता है। उसके यहां दो युवक राजेश और मनीष आए। उन्होंने नॉनवेज मांगा।इस पर कालू ने कहा कि अभी नहीं बन सकता है। इस पर दोनों युवकों ने कालू के सिर पर चाकू से वार किया और भाग गए। कालू को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।सूचना पर पुलिस जिला चिकित्सालय पहुंची।जहां कालू ने दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned