scriptडम्पर ने गाय को लिया चपेट में | Dumpers grip the cow | Patrika News

डम्पर ने गाय को लिया चपेट में

locationप्रतापगढ़Published: Apr 21, 2019 06:43:57 pm

Submitted by:

Rakesh Verma

प्रतापगढ़धमोतर थाना इलाके में एनएच ११३ पर रविवार को एक डम्पर ने गाय को चपेट में ले लिया। इससे गाय गंभीर रूप से घायल हो गई।

Pratapgarh

pratapgarh


पुलिस मौके पर पहुंची, डंपर को किया जब्त
प्रतापगढ़
धमोतर थाना इलाके में एनएच ११३ पर रविवार को एक डम्पर ने गाय को चपेट में ले लिया। इससे गाय गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने डम्पर को जब्त किया है। पशु क्रूरता निवारण समिति के कार्यकारी सचिव रमेशचंद्र शर्मा ने बताया कि रविवार सुबह सिद्धपुरा टोल के वहां प्रतापगढ़ की तरफ से एक डंपर आया। सडक़ किनारे चल रही गाय को टक्कर मार दी। जिससे गाय गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर नगर परिषद के काइन हाउस प्रबंधक दिलीप तिवारी, लव सेना नारायणलाल लबाना ने दुर्घटनाग्रस्त गाय का इलाज कराया। गौ रक्षक राजेश धोबी अपने वाहन से प्रतापगढ़ कांठल गौशाला लाए। जहां पर गौ रक्षा दल इंदिरा कॉलोनी के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। गाय को कांठल गौशाला में उतरवाया जहां पर प्रतापगढ पशु चिकित्सक ने गाय का इलाज किया। सूचना पर धमोतर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि पुलिस ने डंपर चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर डंपर को जब्त किया।
गोठड़ा में बालाजी मंदिर पर भजन संध्या
भजनों पर झूमे श्रद्धालु
छोटीसादड़ी
हनुमान जन्मोत्सव के तहत क्षेत्र के गागरोल ग्राम पंचायत के गोठड़ा गांव में तीन दिन से विविध आयोजित किए जा रहे है। इसी के तहत गांव के बालाजी मित्र मंडल की ओर से शनिवार रात्रि को कृष्णा म्यूजिकल ग्रुप रघुनाथपुरा के भजन गायकों द्वारा आकर्षक भजनों की प्रस्तुति भजन संध्या में दी गई। बालाजी मंदिर परिसर को आकर्षक विद्युत सज्जा की गई। बालाजी की आरती के साथ भजन संध्या शुरू हुई। ग्रामीणों ने भजन संध्या में आए कलाकारों का उपरना ओढ़ाकर स्वागत किया। भजन संध्या की शुरुआत गणपति वंदना के साथ शुरू हुई। उसके बाद गुरुवंदना तथा झांकी गु्रप द्वारा बालाजी की झांकी के साथ भजनों की सुंदर सरिता बही। आकर्षक जीवंत झांकियों की प्रस्तुति दी। श्रद्धालु अपने आपको थिरकने से नहीं रोक पाए। भजन संध्या देर रात तक चली। इस दौरान पुजारी अरविंद मेवाड़ी, सोहन, अशोक कुमार भाटी, श्रवण, शौकीन, तेजपाल, पुष्कर, हेमंत आदि सदस्यों ने सहयोग दिया।
——
एक माह से रोड लाइट बन्द रहने से राहगीर परेशान
छोटीसादड़ी
पालिका की लापरवाही के चलते भवर माता मार्ग से आदिवासी अंचल क्षेत्र के पीलीखेड़ा, काला कोट पंचायतों के विभिन्न गांवों को व नगर के भंवर माता मंदिर तक जाने वाले राहगीरों को अंधेरे में होकर गुजरना पड़ रहा है।
दशहरा मैदान निवासी राकेश शर्मा ने बताया कि रोड़ की बीच मे लगी स्ट्रीट लाइट के खत्म होते ही सिंगल पटरी पर लगे खम्भों की पिछले एक माह से लाइट नहीं जली है। जिसके चलते गांवों की ओर जाने वाले राहगीर व मंशापूर्ण महादेव मंदिर व भंवर माता शक्तिपीठ पर जाने वाले श्रद्धालुओं ओर शाम को भ्रमण पर आने वाले लोगों को पिछले एक माह से अंधेरे में होकर गुजरना पड़ रहा है। लेकिन पालिका प्रशासन का लोगों की परेशानियों की ओर कोई ध्यान नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो