scriptबिजली का पोल गिरा, टूटे तार हादसे का अंदेशा | Electricity pole fell, fear of broken wire accident | Patrika News
प्रतापगढ़

बिजली का पोल गिरा, टूटे तार हादसे का अंदेशा

प्रतापगढ़.छोटीसादड़ी. क्षेत्र के प्रमुख व प्रसिद्ध शक्ति पीठ श्री भंवरमाता में स्ट्रीट लाईट के लिए लगा पोल अचानक टूट गया और जमीन पर गिर गया। पोल के गिरने से विद्युत लाइन के तार भी टूट गए। तारों के टूटने व मुख्य मार्ग पर पड़े होने के चलते हादसा होने का अंदेशा है।

प्रतापगढ़Oct 18, 2021 / 08:04 am

Devishankar Suthar

बिजली का पोल गिरा, टूटे तार हादसे का अंदेशा

बिजली का पोल गिरा, टूटे तार हादसे का अंदेशा


प्रतापगढ़.
छोटीसादड़ी. क्षेत्र के प्रमुख व प्रसिद्ध शक्ति पीठ श्री भंवरमाता में स्ट्रीट लाईट के लिए लगा पोल अचानक टूट गया और जमीन पर गिर गया। पोल के गिरने से विद्युत लाइन के तार भी टूट गए। तारों के टूटने व मुख्य मार्ग पर पड़े होने के चलते हादसा होने का अंदेशा है। लोगों ने विद्युत निगम को भी सूचना दी। लेकिन शाम तक किसी ने भी सुध नहीं ली है। तारों के टूटने से विद्युत सप्लाई भी बाधित रहने और नए लाईन टूटने से विद्युत सप्लाई बंद हो गई है।
-=
-= -===-=
आज बंद रहेगी बिजली
प्रतापगढ़. आगामी दिनों त्योहारों को देखते हुए विद्युत निगम की ओर से लाइनों का रख-रखाव किया जाएगा। इसकी तैयारी की जा रही है। जी.एस.एस पर विद्युत आपुर्ति सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए आगामी दिनों में विद्युत आपूर्ति बन्द रखी जाएगी।
निगम के सहायक अभियंता ने बताया कि सोमवार सुबह प्रात: 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक अमलावद फीडर, तिलक नगर, आदित्य नगर, प्रगति नगर, नई आबादी, नीमच नाका में बिजली बंद रहेगी।
-= -===-=
पेंशनरों की समस्याओं पर की चर्चा
प्रतापगढ़.
जिला पेंशनर भवन में रविवार को आरजीएचएस संबंध में बैठक का आयोजन किय गया। कार्यक्रम के अध्यक्ष कोषाधिकारी जितेंद्रकुमार रहे। मुख्य अतिथि चंद्रशेखर जोशी सेवानिवृत्त शिक्षा विभाग निदेशक, विशिष्ट अतिथि एनएस भाटी ब्लॉक अध्यक्ष धरियावद, गौरी शंकर मेहता ब्लॉक अध्यक्ष अरनोद थे। जिला पेंशनर्स अध्यक्ष मगनीराम सुथार ने आरजीएस संबंधित समस्याओं का निदान बताया। आरजीएचएस संबंधी कार्ड के उपयोगिता के बारे में जानकारी दी। जगदीशलाल शर्मा ने आवश्यक टिप्स दिए। दुर्गाप्रसाद सोलंकी महामंत्री ने संचालन किया। कांतिलाल जैन ने वित्तीय संबंधी जानकारी प्रदान की। आभार प्रदर्शन मदनलाल पंचोली ने किया।
संकट मोचन हनुमान एंव बाबा रामदेव मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव आज
पारसोला. कस्बे के समीप ग्राम पंचायत गोपालपुरा के ग्राम आख्याखेड़ा में नव र्निमित मन्दिर में संकट मोचन हनुमान एवं बाबा रामदेवजी की प्रतिमा की स्थापना सोमवार को की जाएगी। गांव के समाजसेवी नाथूलाल मीणा ने बताया कि सुबह १० बजे से वैदिक मंत्रोचार के द्वारा विधिवत प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। इसके तहत रविवार को भैरवजी की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में आसपास के सैंकड़ों ग्रामीणों ने भाग लिया।

Home / Pratapgarh / बिजली का पोल गिरा, टूटे तार हादसे का अंदेशा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो