scriptघर से निकली थी सकुशल, कुएं में मिला शव, जानिए किसने क्या किया.. | girl murdered by her friends | Patrika News
प्रतापगढ़

घर से निकली थी सकुशल, कुएं में मिला शव, जानिए किसने क्या किया..

युवती का शव मिला(girls dead body recovered from a well), आरोपियों पर नहीं हो रही कार्रवाई(crime news in pratapgarh)

प्रतापगढ़Jul 18, 2019 / 12:55 pm

Ram Sharma

Pratapgarh

घर से निकली थी सकुशल, कुएं में मिला शव, जानिए किसने क्या किया..


प्रतापगढ़ .जिले के घंटाली थाना इलाके के नारूका खेड़ा गांव की एक छात्रा की मौत के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजनों ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। परिजनों की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि गांव के गणेशलाल मीणा की पुत्री जया घंटाली विद्यालय में कक्षा १०वीं में पढ़ती है।उसे बीचली पाड़ा गांव के ओमप्रकाश निनामा और अन्य लोग बहला-फुसलाकर अपने घर ले गए। इसके बाद बालिका को वापस घर पहुंचाने के लिए कहा था।
लेकिन उसे वापस नहीं भेजा और उसका शव एक कुएं में मिला। इस पर गणेश की ओर से ओमप्रकाश और अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी थी।इसके बाद भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया। ज्ञापन में बताया गया कि प्रार्थी को व गवाह देने वाले अन्य लोगों को भी जान से मार देने की धमकी दी जा रही हैं। सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है।
जिला स्तरीय रात्रि चौपाल का आयोजन
प्रतापगढ़. जिला स्तरीय रात्रि चौपाल का आयोजन 18 जुलाई को प्रतापगढ़ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत सरीपीपली में एवं 24 जुलाई को पंचायत समिति पीपलखूंट की मोटा धामनिया में आयोजित होगी। जिला कलक्टर श्यामसिंह राजपुरोहित ने रात्रि चौपाल में समस्त जिला स्तरीय अधिकारी एवं ब्लॉक स्तरीय अधिकारी सांय 6 बजे उपस्थित रहने के निर्देश जारी किए। इसे लेकर तैयारी की जा रही है।
बाल कल्याण समिति को सुपुर्द किया
प्रतापगढ़. पुलिस की एएचयूटी की टीम ने होटल पर कार्य कर रहे एक बाल श्रमिक को मुक्त कराया। उसे बाल कल्याण समिति को सुपुर्द किया। पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना ने बताया कि मानव तस्करी विरोधी टीम प्रभारी उप निरीक्षक चैनसिंह मुखबिर की सूचना पर नीमच रोड पर न्यू जगदम्बा होटल पर पहुंचे। होटल में 2 बडे मजदूर व एक छोटा बाल श्रमिक कार्य करते हुए मिले। होटल के अन्दर काम कर रहे बाल श्रमिक की उम्र १२ बताई गई। जो बगवास के कच्ची बस्ती रहने वाला बताया। उसने बताया कि सुबह पांच बजे से रात्रि 11 बजे तक काम करवाया जाता हैं। जबकि प्रतिदिन मात्र सौ रुपए ही दिए जाते है। बाल श्रम प्रतिषेध अधिनियम में आना पाया जाने से नाबालिग बाल श्रमिक को दस्तयाब किया जाकर विधिवत बाल कल्याण समिति प्रतापगढ़ के समक्ष पेश किया गया।

Home / Pratapgarh / घर से निकली थी सकुशल, कुएं में मिला शव, जानिए किसने क्या किया..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो