बाइक सवार दंपती को रास्ते में रोक विवाहिता से बलात्कार मामले में तीन गिरफ्तार

Married Woman Rape: पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व बाइक सवार दंपती के साथ मारपीट, लूटपाट एवं महिला के साथ बलात्कार ( Rape ) करने के मामले का खुलासा करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। दो आरोपियों ने विवाहिता के साथ बलात्कार ( Married Woman Rape ) की बात कबूली है...

By: dinesh

Updated: 08 Aug 2019, 11:32 AM IST

प्रतापगढ़/धरियावद। धरियावद पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व लसाडिया एवं घटा के बीच जंगल में बाइक सवार दंपती के साथ मारपीट, लूटपाट एवं महिला के साथ बलात्कार ( rape ) करने के मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों ने दंपती के साथ मारपीट लूट और दो आरोपियों ने विवाहिता के साथ बलात्कार ( Married Woman rape ) की बात कबूली है।


निर्वस्त्र कर किया बलात्कार ( woman rape in rajasthan )
सीआई डूंगर सिंह चुंडावत के अनुसार 16 एवं 17 जून की मध्यरात्रि को लसाडिया मंडोर निवासी राजू मीणा अपनी पत्नी नाथी के साथ बाइक पर लसाडिया से धरियावद की ओर आ रहा था। इस दौरान घाटा के जंगल में अज्ञात बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की तथा उसकी बाइक को टक्कर मार नीचे गिरा दिया। हादसे के बाद बाइक सवार दंपती पास ही बनी खाई के गड्ढे में जा गिरी और बेहोश हो गए। इस दौरान बदमाशों ने राजू की पत्नी नाथी को निर्वस्त्र कर बलात्कार किया।

 

उपचार के दौरान पत्नी की मौत
घटना के दूसरे दिन अलसुबह ग्रामीणों की मदद से दोनों दंपती को चिकित्सालय लाया गया। जहां नाथी को गंभीर अवस्था में उदयपुर किया। इस दौरान उदयपुर जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान नाथी मीणा की मौत हो गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उप अधीक्षक सुरेंद्र कुमावत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध एवं चालान सुदा व्यक्तियों पर कड़ी निगरानी रखी तथा शराब के ठेके एवं शराब बेचने वाली जगह पर खोजबीन कर दबिश दी। जिसके बाद 2 संदिग्ध पकड़ में आए। उनसे पूछताछ में पुलिस को पूरे मामले के साथ अन्य आरोपी के बारे में मालूम चला। जिसके बाद पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिश देकर उनको पकड़ लिया।

 

राजस्थान में रेड अलर्ट: 22 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, लोगों से सावधानी बरतने की अपील

 

नहीं रोकी बाइक तो पत्थर फेंक किया हमला
पुलिस ने हवजीफला घाटा निवासी सांवरा मीणा, सोनिया उर्फ होनिया मीणा तथा लोगरा मीणा को पकड़ा। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि तीनों मुलजिम घाटा पुलिया के यहां शराब पी रहे थे तभी वहां से गुजर रही बाइक सवार दंपती को रोकना चाहा। वो नहीं रुके जिसके बाद तीनों ने दंपती पर पत्थर फेंके। सिर पर चोट लगने से बाइक सवार अनियंत्रित होकर पास खाई में जा गिरे तथा बेहोश हो गए। 2 आरोपियों सांवरा और सोनिया मीणा ने इस दौरान विवाहिता को निर्वस्त्र कर उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही मोबाइल पर्स लूट घटना को अंजाम दिया।

 

फोटो - प्रतीकात्मक

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned