scriptपांच लोकार्पण किए, पर पीपलोदा रोड के लिए कुछ नहीं बोले मुख्यमंत्री | not a single word cm gahlot said on pratapgarh piploda road | Patrika News
प्रतापगढ़

पांच लोकार्पण किए, पर पीपलोदा रोड के लिए कुछ नहीं बोले मुख्यमंत्री

पिछली सभा में कहा था- लोकसभा चुनाव के बाद शुरू होगा काम, अब तक नहीं हुआ(pratapgarg news in hindi)

प्रतापगढ़Jun 26, 2019 / 12:26 pm

Ram Sharma

pratapgarh

पांच लोकार्पण किए, पर पीपलोदा रोड के लिए कुछ नहीं बोले मुख्यमंत्री

प्रतापगढ़. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (chief minister ashok gahlot )ने मंगलवार को पांच कार्यों का लोकार्पण किया, लेकिन जिले की सबसे बड़ी समस्या प्रतापगढ़ से पीपलोदा वाया अरनोद रोड (pratapgarh piploda road)के बंद पड़े काम के बारे में कुछ नहीं कहा, जबकि पिछली चुनावी सभा में मुख्यमंत्री ने कहा था कि इस सडक़ का निर्माण कार्य लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद शुरू कर देंगे। खास बात यह है कि विधायक रामलाल मीणा ने जिले की कई समस्याओं का जिक्र किया, कई उपलब्धियों का हवाला दिया। लेकिन वे भी इस रोड पर कुछ नहीं बोले।
कार्यक्रम ये रहे मौजूद : सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना, शिक्षा मंत्री गोविंदसिंह डोटासरा, जनजाति मंत्री अर्जुनराम बामणिया, जिले के प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव और विधायक रामलाल मीणा सहित कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानूप्रतापसिंह राणावत, एआईसीसी सदस्य सुरेन्द्र चंडालिया, ब्लॉक अध्यक्ष कमलसिंह गुर्जर, अरुणसिंह चूंडावत आदि मौजूद थे।
सभा में विधायक रामलाल को मंत्री बनाने की तख्तियां लिए लोग भी बैठे थे। जिन पर लिखा था- कांग्रेस का जिताया, मंत्री पद तो बनता है आदि..।
सभा में महिलाओं की संख्या ज्यादा
सुहागपुरा का स्कूल मैदान भीड़ से खचाखच भरा था। इसमें महिलाओं की संख्या ज्यादा थी। इसे देख मुख्यमंत्री और अन्य नेता भी खुश हुए। बाद में अपने भाषण में इसका जिक्र भी किया।
मंत्री आंजना ने ली चुटकी, बोले भेदभाव हुआ है
राज्य सरकार में सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने अपने भाषण में चुटकी ली कि मुख्यमंत्री गहलोत उनके साथ भेदभाव कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि आप छोटीसादडी आओ, लेकिन उन्होंने कहा कि रामलाल बुला रहा है, उसने तीस साल बाद प्रतापगढ़ में कांग्रेस को जिताया है, इसलिए वहां जाना जरूरी है। मैं भी यह मानता हूं कि प्रतापगढ़ में कई सालों बाद जनता ने कांग्रेस को जिताया है तो इसका लाभ मिलना चाहिए।
मुख्यमंत्री गहलोत, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना और जनजाति मंत्री अर्जुन लाल बामणिया सहित अन्य वक्ताओं ने विधायक रामलाल मीणा की जमकर तारीफ की। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपके विधायक रामलाल बहुत होशियार है। छह माह में ही ढेर सारी उपलब्धियां गिना दी। मंत्रियों के सामने ही अपनी मांग भी रख दी। ऐसा वही जन प्रतिनिधि करता है, जिसके मन में जनता की सेवा करने का जज्बा हो। विधायक चाहते हैं कि प्रतापगढ़ को जिला तो बना दिया, लेकिन यहां जिले जैसी सुविधाएं भी होनी चाहिए। वैसा दिखना
भी चाहिए।
मुख्यमंत्री बताएं प्रतापगढ़ को क्या दिया:भाजपा
मुख्यमंत्री गहलोत के लोकापर्ण कार्यक्रम को लेकर भाजपा ने कांग्रेस से जवाब मांगा है। भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा, जिला महामंत्री हेमंत मीणा, नगर परिषद सभापति कमलेश डोशी, भाजपा नगर अध्यक्ष मुकेश नागर, प्रवक्त महेश शर्मा ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारीकी। जिसमें कहा गया कि जिन कार्यों के लोकार्पण किए गए है, वे विकास कार्य भाजपा सरकार द्वारा करवाए गए हैं। प्रतापगढ़-पिपलोदा रोड का पूर्व स्वीकृत बजट गायब कर दिया और जब जमीनी स्तर पर आलोचना होने लगी तो भाजपा सरकार में हुए विकास कार्यों का उद्घाटन करने पहुंचे। इस प्रकार भाजपा के शासनकाल में हुए विकास कार्यों पर अपना लेबल चिपका कर कांग्रेस झूठी वाहवाही लूटने का प्रयास कर रही है।

Home / Pratapgarh / पांच लोकार्पण किए, पर पीपलोदा रोड के लिए कुछ नहीं बोले मुख्यमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो