scriptPolice Japta deployed in Bordia बोरदिया में पुलिस जाप्ता तैनात | Police Japta deployed in Bordia | Patrika News
प्रतापगढ़

Police Japta deployed in Bordia बोरदिया में पुलिस जाप्ता तैनात

Police Japta deployed in Bordia बोरदिया में पुलिस जाप्ता तैनात

प्रतापगढ़May 24, 2022 / 07:25 am

Devishankar Suthar

Police Japta deployed in Bordia बोरदिया में पुलिस जाप्ता तैनात

Police Japta deployed in Bordia बोरदिया में पुलिस जाप्ता तैनात


शराब ठेकेदार की हत्या के बाद उपजा था तनाव
आक्रोशित ग्रामीणों ने ठेके पर किया था आगजन का प्रयास
प्रतापगढ़. जिले के सालमगढ़ थाना इलाके के बोरदिया गांव के शराब ठेकेदार की एमपी में हत्या के बाद माहौल तनावपूर्ण है। हालांकि यहां पुलिस जाप्ता तैनात है। वहीं यहां गांव में सोमवार को शांति व्सवस्था बनी रही।
पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि बोरदिया गांव निवासी शक्तिसिंह की शनिवार रात को उसके शराब ठेके के पार्टनरों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। शक्तिसिंह पर बामनखेड़ी-ताल मार्ग पर यह हमला हुआ था। बरखेड़ाकलां पुलिस ने सात नामजद सहित कुल दस आरोपियों के विरूद्ध हत्या सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। जिसमें बोरदिया गांव के भी लोग शामिल है। पुलिस ने शक्तिसिंह के शव को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया था। पुलिस की मौजूदगी में बोरदिया में अंतिम संस्कार कराया गया। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों में यहां गांव के बाहर शराब ठेके पर आगजनी का प्रयास किया। जिसमें आग लगाई गई। पुलिस सूचना पर पहुंची और आग पर काबू पाया। वहीं दो मकानों पर पथराव भी किया था। इस पर बोरदिया गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस जाप्ता तैनात किया गया था। इस दौरान पुलिस ने मामले में यहां के आधा दर्जन से अधिक लोगों को पाबंद किया। मामले में पुलिस ने यहां तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए गांव में सभी लाइसेंसी बंदूकें भी जब्त की गई है।
-==-==-=-=-=–=
एन.डी.पी.एस एक्ट का वांछित आरोपी गिरफ्तार
छोटीसादड़ी. छोटीसादड़ी पुलिस ने एनडीपीएस के तहत वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि 15 दिसंबर को पुलिस गश्त व वाहनों की चैकिंग के दौरान गोमाना गांव मे प्रतापगढ़ की तरफ से मोटर साईकिल को रोका गया। इस पर शेरगुल उर्फ कालु पुत्र शरीफ खां पठान निवासी कनोरा थाना रठांजना के कब्जे से 386 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया था। जबकि फिरदोस पुत्र मुन्नाखान पठान निवासी चनियाखेडी फरार चल रहा था। उसे गिरफ्तार किया गया है।
-==-==-=-=-=–=
स्थाई वारंटी गिरफ्तार
प्रतापगढ़. रठांजना पुलिस नेे स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि आम्र्स एक्ट में फरार स्थाई वारंटी ब्रिजेष उर्फ विजेष पुत्र लक्ष्मीनारायण पाटीदार निवासी थड़ा को नीमच मप्र से गिरफतार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो