scriptछात्र संगठनों ने मांगे आवेदन, जल्द होगी नामों की घोषणा | Student organizations ask for applications, names will be announced so | Patrika News
प्रतापगढ़

छात्र संगठनों ने मांगे आवेदन, जल्द होगी नामों की घोषणा

एबीवीपी ने बैठक आयोजित कर लिए आवेदन, एनएसयूआई आज से लेगी आवेदन

प्रतापगढ़Aug 19, 2019 / 11:01 am

Hitesh Upadhyay

pratapgarh

छात्र संगठनों ने मांगे आवेदन, जल्द होगी नामों की घोषणा

प्रतापगढ़. महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव की तिथियों की घोषणा होने के बाद से ही छात्र संगठनों में हलचल तेज है। छात्र संगठन अपने चारों पदों के लिए उमीदवारों के नाम तलाशने में लग गए है। छात्र संगठनों ने अब अपने चारों पदों के लिए आवेदन मांगे है। इसी क्रम में रविवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बैठक राज राजेश्वरी मन्दिर के सामने नीलकंठ महादेव मंदिर परिसर में आयोजित की गई, जहां विद्यार्थियों के आवेदन लिए गए।
एबीवीपी में अभी तक 10 आवदेकों ने की दावेदारी
रविवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की आगामी छात्र संघ चुनाव को लेकर चुनाव समिति की बैठक संपन्न हुई।
जिला संयोजक अंकुश लबाना ने बताया कि आगामी छात्रसंघ चुनाव में विद्यार्थी परिषद चारों पदों पर चुनाव लड़ेगी। रविवार तक 10 आवदेकों ने दावेदारी की है और भी कोई छात्र संघ चुनाव के लिए अपनी दावेदारी प्रस्तुत करना चाहता है तो वह अपना आवेदन दे सकता है। जिला सह संयोजक अमित कजानि ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद निरंतर 6 साल से पीजी कॉलेज में विजय होती आ रही है इस बार भी पूरे जोश के साथ विद्यार्थी परिषद चारों पदों पर चुनाव लडकऱ अपनी विजय बरकरार रखेगी। इस दौरान जिला सह संयोजक विजेश नाथ, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य जितेंद्र सेन, छात्रसंघ उपाध्यक्ष प्रतीक शर्मा, महासचिव मनीष गुर्जर, नगरमंत्री हेमंत प्रजापत सहित कई मौजूद थे।
एनएसयूआई आज से लेगी आवेदन
चुनाव को देखते हुए एनएसयुआई भी अपने चारों पदों के लिए सोमवार से विद्यार्थियों के आवेदन लेगी। भारतीय छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष गुणपाल पडिय़ा ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी चारों पर एनएसयूआई लड़ेगी। वहीं इस वर्ष चारों पदों पर विजय होगी। सोमवार से आवेदन लिए जा रहे है वहीं जल्द चारों पदों के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जाएगी।
मतदाता सूचियों का प्रकाशन आज
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की रंगत चढऩे लगी है। जहां एक और चुनाव की तिथियों की घोषणा होने के बाद से महाविद्यालय में विद्यार्थियों की भीड़ पहचान पत्र बनवाने के लिए जुटी नजर आ रही है। वहीं छात्र संगठन मतदाताओं को लुभाने में जुटे हुए हैं। महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव 27 अगस्त को है। जिसके लिए महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव निर्वाचन मंडल की ओर से सोमवार को मतदाता सूचियों का प्रकाशन किया जाएगा।

Home / Pratapgarh / छात्र संगठनों ने मांगे आवेदन, जल्द होगी नामों की घोषणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो