scriptयहां युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से इलाके में सनसनी | Woman dead body found in room, Rajasthan Crime | Patrika News
प्रतापगढ़

यहां युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से इलाके में सनसनी

प्रतापगढ़ जिले में संदिग्ध अवस्था में युवती की मौत ने इलाके में सनसनी फैला दी है। अरनोद थानांतर्गत अरनोद से झांकर रोड पर थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर रविवार रात को एक युवती की उसी के घर में निर्वस्त्र लाश मिलने से दहशत फैल गई। जानकारी के अनुसार जिस घर में युवती की लाश मिली उस घर का दरवाजा अंदर से बंद था जबकि ऊपर का दरवाजा खुला था…

प्रतापगढ़Jan 20, 2020 / 01:29 pm

dinesh

murdered.jpg

Dead body of student found in hostel recovered from canal

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जिले में संदिग्ध अवस्था में युवती की मौत ने इलाके में सनसनी फैला दी है। अरनोद थानांतर्गत अरनोद से झांकर रोड पर थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर रविवार रात को एक युवती की उसी के घर में निर्वस्त्र लाश मिलने से दहशत फैल गई। जानकारी के अनुसार जिस घर में युवती की लाश मिली उस घर का दरवाजा अंदर से बंद था जबकि ऊपर का दरवाजा खुला था। परिजन जब घर पहुंचे तो इसकी जानकारी मिली।
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू कर लाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया। जहां आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों की रिपोर्ट और लोगों को ध्यान में रखते हुए पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।
यहां भी मिली युवती की खून से सनी लाश
वहीं दूसरी ओर राजधानी जयपुर के आमेर थाना इलाके में भी आज सुबह एक युवती का शव मिलने सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। युवती की हत्या सिर पर वार कर की गई है। पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे किसी ने सूचना दी नई माता मंदिर के पास दिल्ली हाईवे पर पीली की तलाई में एक युवती का शव पड़ा हुआ है। युवती का शव खून से सना हुआ था। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी, एफएसएल व डॉग स्क्वायड़ की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मौके से साक्ष्य लेकर जांच में जुटी है। शव के पास एक स्कूटी खड़ी मिली। स्कूटी पर हेलमेट भी टंगा हुआ था। मौके पर युवती के संघर्ष के निशान भी मिले है। घटना स्थल व उसके आस—पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जुटाई जा रही है। पहचान के बाद युवती के मोबाइल व सोशल माध्यम की भी जांच की जाएगी। थानाधिकारी राजेंद्र ने बताया कि मृतका के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया है। युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है। मृतका की उम्र करीब 25 साल है। मृतक की पहचान के प्रयास जारी है।

Home / Pratapgarh / यहां युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से इलाके में सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो