scriptदर्दनाक हादसे में महिला की मौत, शव बुरी तरह हुआ क्षत-विक्षत | Woman dies in tragic accident, dead body badly damaged | Patrika News
प्रतापगढ़

दर्दनाक हादसे में महिला की मौत, शव बुरी तरह हुआ क्षत-विक्षत

ट्रेलर किया जब्त

प्रतापगढ़Nov 20, 2019 / 07:55 pm

Rakesh Verma

दर्दनाक हादसे में महिला की मौत, शव बुरी तरह हुआ क्षत-विक्षत

दर्दनाक हादसे में महिला की मौत, शव बुरी तरह हुआ क्षत-विक्षत

छोटीसादड़ी नेशनल हाइवे 113 पर बुधवार को दर्दनाक हादसे में महिला की मौत हो गई। जिसने भी यह मंजर देखा उसकी रूह कांप उठी। एक ट्रेलर की चपेट में आने से महिला की मौत की घटना के बाद बड़ी तादाद में लोग जमा हो गए। वहीं हादसा इतना खतरनाक था कि महिला का शव कुचल जाने से क्षत-विक्षत हो गया। हादसे को देख लोग सहम गए। लोगो ने क्षत-विक्षत शव को कपड़ों से ढककर पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर थाना अधिकारी डूंगरसिंह चूंडावत, द्वितीय थाना अधिकारी शंभूलाल दमामी, एएसआई रतन लाल जटिया व पुलिस दल के सदस्य घटना स्थल पर पहुंचे।
शव को छोटीसादड़ी अस्पताल लाया गया।जहां चिकित्सक ने पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया। वहीं पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर पुलिस थाने में खड़ा करवाया। पुलिस के अनुसार चौहान खेड़ा निवासी ओमप्रकाश व उसकी पत्नी आशा जटिया छोटीसादड़ी की ओर जा रहे थे। एनएच 113 पर गोमाना गांव व ओवर ब्रिज के बीच में पीछे से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया। जिससे बाइक के पीछे बैठी आशा सन्तुलन खोकर नीचे गिर गई।आशा के ऊपर ट्रेलर गुजर जाने से कुचल गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को एंबुलेंस की सहायता से चिकित्सालय पहुंचाया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही लोग चिकित्सालय पहुंचे। जहां बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने चिकित्सको से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
अपहरण और बलात्कार करने एवं लूट के दो आरोपी गिरफ्तार
पारसोला पारसोला थाना क्षेत्र में 5 नवम्बर को पारसोला-नरवाली मुख्य मार्ग पर माही नदी के पास से एक महिला को जबरन बाइक पर बैठाकर ले जाकर बलात्कार करने और लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
्रथानाधिकारी मोहनसिंह चन्द्रावत ने बताया कि मामले में पुलिस ने टीम का गठन किया। पुलिस टीम ने अनुसंधान शुरू किया।जिसमें मौके पर पाए साक्ष्य के आधार पर एवं साईबर सैल प्रभारी के तकनीकी सहयोग से पता लगाया गया। इस प्रकरण मे आरोपी वालीया पुत्र शंकर मीणा निवासी ऊजाडख़ेडा एवं उंकार पुत्र धूलीया मीणा निवासी कुण्डी थाना पारसोला को पकड़ा। पूछताछ में दोनों ने उक्त वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।दोनों को गिरफ्तार किया गया।
आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज
दोनों आरोपियों पर उदयपुर संभाग के कई थानों मे चोरी, लूट के कई प्रकरण दर्ज होकर चालान न्यायलय में हुए है। दोनों से पूछताछ जारी है।ऐसे में कई घटनाओं के खुलने की संभावना है।
पीडि़ता दूसरे दिन पहुंची घर
पुलिस ने बताया कि बांसवाड़ा जिले के खमेरा थाना क्षेत्र के एक दम्पती मोटरसाइकिल से मेरे जा रहे थे। रात को मोटरसाइकिल का पैट्रोल खत्म हो गया। जिस पर नरवाली पम्प पर पेट्रोल नहीं होने से पारसोला मार्ग लिम्बरवाडा पेट्रोल पम्प की ओर जा रहे थे। एक मोहरसाइकिल पर दो अज्ञात युवकों ने महिला को जबरन उठाकर मोटरसाइकिल बैठाकर ले गए। इसके बाद युवक ने पेट्रोल पम्प पर जाकर मोबाइल से भाई से बात की। इस पर कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे।लेकिन महिला का कोई पता नहीं चल पाया।
दूसरे दिन सुबह 5 बजे नाले के पास मिली। महिला ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म किया और मारपीट की।उसके गले में पहनी चांदी सांकली, कड़े, पायजब, नाक में सोने का काटा एंव चार सौ रुपए आदि लूट लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो