scriptप्रतापगढ़ के समाजवादी पार्टी प्रत्याशी की कार पर हमला, सपा कार्यालय के सामने हुई घटना | Attack on Samajwadi Party Candidate Car in Pratapgarh | Patrika News
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ के समाजवादी पार्टी प्रत्याशी की कार पर हमला, सपा कार्यालय के सामने हुई घटना

प्रतापगढ़ में हो रहा है उपचुनाव।

प्रतापगढ़Oct 19, 2019 / 02:54 pm

रफतउद्दीन फरीद

Samajwadi party

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में उपचुनाव की सरगर्मी के बीच समाजवादी पार्टी प्रत्याशी की कार पर हमला हुआ है। हमलावर बाइक से आए थे और हमला कर वहां से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचीपुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की, लेकिन वारदात अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।
घटना प्रतापगढ़ में मीराभवन स्थित समाजवादी पार्टी कार्याल्य के सामने उस वक्त हुई जब सपा प्रत्याशी ब्रजेश पटेल शुक्रवार को उपचुनाव के लिये प्रचार कर लौटे थे और अपनी कार से उतर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने कार पर पीछे से हमला कर दिया। इसके बाद वो मौके से भाग निकले। संयोग ही था कि वह कार से उतर रहे थे और हमले में कोई भी हताहत नहीं हुआ।
बताते चलें कि प्रतापगढ़ विधानसभा सीट से विधायक संगम लाल गुप्ता के भाजपा के टिकट पर सांसद चुने जाने के बाद यहां उपचुनाव हो रहा है। समाजवादी पार्टी की ओर से यहां से ब्रजेश पटेल मैदान में हैं। यह उपचुनाव भाजपा के लिये प्रतिष्ठा का सवाल है, क्योंकि वह उसकी सिटिंग सीट है। यहां से भाजपा के सहयोगी दल अपना दल के राजकुमार पाल मैदान में हैं।

Home / Pratapgarh / प्रतापगढ़ के समाजवादी पार्टी प्रत्याशी की कार पर हमला, सपा कार्यालय के सामने हुई घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो