scriptराजा भइया अपने इस विरोधी बाहुबली की पत्नी को इस सीट से लड़ाएंगे लोकसभा चुनाव! | Bahubali Atiq Ahmad Wife May Contest Loksabha Election from Raja Bhaiy | Patrika News
प्रतापगढ़

राजा भइया अपने इस विरोधी बाहुबली की पत्नी को इस सीट से लड़ाएंगे लोकसभा चुनाव!

बाहुबली के साथ एक और पूर्व सांसद के भी जनसत्ता दल का दामन थामने की चर्चा है।

प्रतापगढ़Feb 03, 2019 / 09:30 pm

रफतउद्दीन फरीद

Raja Bhaiya Bahubali

राजा भइया और बाहुबली

प्रतापगढ़. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन बाद अब एक और बड़ी खबर यूपी की राजनीति में भूचाल लाने वाली है। यूपी में बाहुबलियों की राजनीति में अपनी एक अलग जगह है। कोई चुनाव ऐसा नहीं होता जिसमें कुछ बाहुबली माननीय बनकर विधानसभा या संसद में न जाते हों। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बाहुबलियों की उपस्थिति रहेगी। इसमें सबसे ज्यादा नजर बाहुबली राजा भइया की नवनिर्मित पार्टी जनसत्ता दल पर रहेगी। पार्टी ने अभी से ही सियासी जानकारों को हैरान करने वाले कदम उठाने शुरू कर दिये है। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि बाहुबली अतीक अहमद राजा भइया के जनसत्ता दल का दामन थाम सकते हैं। यही नहीं राजा भइया अतीक की पत्नी को लोकसभा का टिकट भी दे सकती है। कुछ दिन पहले राजा के चचेरे भाई अक्षय प्रताप गोपाल जी के बरेली जेल में अतीक से मुलाकात के बाद अब ये बातें सामने आयी हैं।
Atiq Ahmad and His <a  href=
wife shaista Parveen” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/03/atiq_wife_a_4079046-m.jpg”> 

बताते चलें कि राजा भइया के चचेरे भाई और प्रतापगढ़ से पूर्व सांसद अक्षय प्रताप सिंह गोपाल जी ने बरेली जेल में पहुंचकर अतीक अहमद से घंटों बातचीत की थी। बताया गया कि दोनों के बीच आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर गहन मंथन हुआ। कहा ये भी जा रहा है कि अतीक की ओर से भी राजा के साथ जाने के सकारात्मक संकेत दिये गए हैं। उसके बाद अब सूत्रों के हवाले से खबर आयी है कि जनसत्ता दल अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को कानपुर या इलाहाबाद की फूलपुर लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है। हालांकि अभी तक दोनों ही की ओर से इस तरह का कोई ऐलान नहीं किया गया है। इसके अलावा एक और पूर्व सांसद के भी जनसत्ता दल का दामन थामने की चर्चा है।
By Sunil Somvanshi

Home / Pratapgarh / राजा भइया अपने इस विरोधी बाहुबली की पत्नी को इस सीट से लड़ाएंगे लोकसभा चुनाव!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो