scriptछत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने गायों को लेकर योगी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, किया ये दावा | Bhupesh Baghel Attack on Yogi Government over Cow Issue | Patrika News
प्रतापगढ़

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने गायों को लेकर योगी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, किया ये दावा

उपचुनाव के लिये प्रतापगढ़ में प्रचार करने पहुंचे थे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेशा बघेल।

प्रतापगढ़Oct 17, 2019 / 10:55 pm

रफतउद्दीन फरीद

Bhupesh Baghel

भूपेश बघेल

प्रतापगढ़. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरूवार को प्रतापगढ़ विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के लिये वोट मांगने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा गाय के नाम पर वोट मांगती है, मगर यूपी में गायों की हालत बेहद खराब है। यहां गौशाला में गाये चारे के बगैर दुर्बल है और मर रही है जबकि छतीसगढ़ में हमारी गौशालाएं बेहतर है, चारे की व्यवस्था भी की है।
किसानों के मुद्दे पर भी भूपेश बघेल ने यूपी की बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि यूपी के किसानो से अच्छी स्थिति छत्तीसगढ़ के किसानो की है। यूपी में समर्थन मूल्य का फायदा किसानों को नही मिलता, जबकि बिचौलियों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने बीजेपी सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताते हुये कहा कि यह सरकार सिर्फ झूठे वादे करती है। इस सरकार में आम लोग त्रस्त हैं, सरकार आम आदमी की जेब से पैसा लेकर पूंजीपतियों को दे रही है। बता दें कि 21 अक्टूबर को प्रतापगढ़ सीट पर वोटिंग होनी है, इसको लेकर चुनाव प्रचार जोर- शोर से चल रहा है।
By Sunil Somvanshi

Home / Pratapgarh / छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने गायों को लेकर योगी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, किया ये दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो