एक बार फिर उठा भाजपा विस्तारक की पिटाई का मुद्दा

Sunil Yadav

Publish: Jan, 14 2018 01:18:55 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 02:09:04 PM (IST)

Allahabad, Uttar Pradesh, India
एक बार फिर उठा भाजपा विस्तारक की पिटाई का मुद्दा

प्रदेश संगठन ने 16 जनवरी को कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल को बुलाया लखनऊ

प्रतापगढ़. भाजपा जिला कार्यालय के बाहर बीते दिनों बीजेपी विस्तारक की पिटाई का मामला संगठन की बैठक में एक बार फिर प्रमुखता से उठा । शनिवार को हुई इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने एसपी का तबादला और सीओ का निलंबन न होने से नाराजगी जाहिर की है। जिसके बाद प्रदेश संगठन ने मामले में एक प्रतिनिधिमंडल को लखनऊ बुलाया है।

 

प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर की अध्यक्षता में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई बैठक में प्रमुख रूप से जिला विस्तारक आदित्यकांत द्विवेदी की पिटाई का मामला छाया रहा। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महामंत्री से कहा कि भाजपा विस्तार की पिटाई का मुद्दा बेहद गंभीर है अब तक अब तक न तो एसपी को हटाया गया और न ही सीओ का निलंबन हुआ। कार्यकर्ताओं का कहना था कि अगर मामले को लेकर संतोष जनक कार्रवाई नहीं की गई तो कार्यकर्ता आंदोलन करने को मजबूर होंगे। जिसके बाद प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए प्रदेश अध्यक्ष से वार्ता की। और कहा कि 16 जनवरी को कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधिमंडल लखनऊ में अपनी बात रखेगा। इसमें पूर्वमंत्री बृजेश शर्मा, जवाहरलाल श्रीवास्तव, संजय सिंह, देवानंद त्रिपाठी, अजय प्रताप सिंह, सहित कई अन्य शामिल रहेंगे।

 

गौरतलब है कि भाजपा विस्तारक कि पिटाई के मामले में बीजेपी कार्यकर्ता सीओ रवि कुमार सिंह के निलंबन की मांग कर रहे है। जबकी मामले के दो दिन बाद ही उन्हें सदर से हटा कर पट्टी भेज दिया गया था। बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना था कि कार्यालय के बाहर पार्क गाड़ी को लेकर बातचीत के बाद सीओ व थाना क्षेत्राधिकारी ने विस्तारक की पिटाई की थी और कार्यालय से जबर थाने ले जा कर तीन घंटे बैठाए रखा था। जिसके बाद से मामले ने तूल पकड लिया था। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर जिले के युवाओं ने सीओ और पुलिस का समर्थन करते हुए सीओ को सदर सर्किल से पट्टी भेजे जाने पर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा था।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned