पोस्टर: भाजपा समर्थित अपना दल के सांसद कुंवर हरिवंश सिंह लापता, पता बताने वाले को मिलेगा नगद ईनाम

पोस्टर:  भाजपा समर्थित अपना दल के सांसद कुंवर हरिवंश सिंह लापता, पता बताने वाले को मिलेगा नगद ईनाम

Sunil Yadav | Publish: Jan, 10 2018 10:39:56 AM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस नेता त्रिभुवन और हसीब अहमद ने जारी किया पोस्टर

प्रतापगढ़. भाजपा समर्थित अपना दल कृष्णा गुट से प्रतापगढ़ के सांसद कुंवर हरिवंश सिंह एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल एक पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें बताया गया है कि "सांसद कुंवर हरिवंश सिंह प्रतापगढ़ की जनता को छोड़ कर फरार है, उनका पता बताने वाले शख्स को 501 रुपये का ईमान दिया जाएगा" पोस्ट में लिखा है कि सांसद महोदय का क्षेत्र में कोई अता पता नहीं है। अब यह पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

इस पोस्ट को जिले के रामपुर विधान सभा क्षेत्र के निवासी त्रिभुवन ने इलाहाबाद के कांग्रेस नेता हसीब अहमद के साथ मिलकर जारी किया है। इस तरह कांग्रेस ने एक बार फिर भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल कृष्णा गुट के नेता हरिवंश सिंह के सहारे बीजेपी पर निशाना साधा है। और पोस्टर के जरिए प्रतापगढ़ सांसद को वांटेड बताया।

 

यह भी पढें- बीजेपी विस्तारक की पिटाई मामले में सीओ सदर का तबादला


यह पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। और लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है। पोस्टर जारी करेन के पीछे तर्क दिया जा रहा है कि हरिवंश सिंह का अधिकतर समय मुम्बई और गृह जनपद जौनपुर में या फिर भाजपा के बड़े नेताओ के साथ ही बीतता है। उनका कभी-कभी ही प्रतापगढ़ आना जाना होता है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके पोस्टर पर विरोधियों और समर्थकों के बीच कमेंट वार शुरू हो चुका है।

 

 

 

प्रतापगढ़ के रहने वाले कांग्रेस नेता त्रिभुवन तिवारी और हसीब अहमद पूर्व में भी कई नेताओं के विवादित पोस्टर जारी कर चुके है। इससे पहले भी अज्ञात लोगों द्वारा रायबरेली में सोनिया गांधी , अमेठी में राहुल गांधी और वाराणसी में नरेंद्र मोदी के लापता होने का पोस्टर जारी हो चुका हैं। अब प्रतापगढ़ में इस तरह के पोस्टर जारी होना सुर्खियों में है।

Ad Block is Banned