scriptकांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी का सपा-बसपा गठबंधन पर बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात | Congress Leader Pramod Tiwari big statement on SP BSP Alliance | Patrika News
प्रतापगढ़

कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी का सपा-बसपा गठबंधन पर बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात

अखिलेश यादव ने स्वयं प्रतापगढ़ प्रचार करने जाने से मना कर दिए हैं

प्रतापगढ़May 11, 2019 / 11:17 am

sarveshwari Mishra

Pramod Tiwari

Pramod Tiwari

प्रतापगढ़. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी राजनितिक दल एक दूसरी पार्टी पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं सपा -बसपा गठबंधन में चल रही रार पर कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि प्रतापगढ़ में गठबंधन टूट चुका है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने स्वयं प्रतापगढ़ प्रचार करने जाने से मना कर दिए हैं।

उन्होंने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि बसपा कभी प्रतापगढ़ में चुनाव नहीं जीत पाई है। यहां जो बसपा प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं वह वैसे भी विधानसभा चुनाव में तीसरे स्थान पर थे। कहा कि अगर मैं यहां बसपा प्रत्याशी को खड़ा कर दूं तो कोई पहचान नहीं पाएगा। कहा कि जो बसपा प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं वह वैसे भी विधानसभा चुनाव में तीसरे स्थान पर थे। अगर मैं यहां बसपा प्रत्याशी को खड़ा कर दूं तो कोई पहचान नहीं पाएगा। राजबब्बर ने शिवपाल से बात किया और उनकी पार्टी ने यहां हमको समर्थन दे रही है। दो दिन पहले लालगंज इलाके में हुई जनसभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
BY-Sunil Somvansi

Home / Pratapgarh / कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी का सपा-बसपा गठबंधन पर बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो