कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी का सपा-बसपा गठबंधन पर बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात

कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी का सपा-बसपा गठबंधन पर बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात
Pramod Tiwari

Sarweshwari Mishra | Publish: May, 11 2019 11:17:21 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

अखिलेश यादव ने स्वयं प्रतापगढ़ प्रचार करने जाने से मना कर दिए हैं

प्रतापगढ़. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी राजनितिक दल एक दूसरी पार्टी पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं सपा -बसपा गठबंधन में चल रही रार पर कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि प्रतापगढ़ में गठबंधन टूट चुका है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने स्वयं प्रतापगढ़ प्रचार करने जाने से मना कर दिए हैं।


उन्होंने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि बसपा कभी प्रतापगढ़ में चुनाव नहीं जीत पाई है। यहां जो बसपा प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं वह वैसे भी विधानसभा चुनाव में तीसरे स्थान पर थे। कहा कि अगर मैं यहां बसपा प्रत्याशी को खड़ा कर दूं तो कोई पहचान नहीं पाएगा। कहा कि जो बसपा प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं वह वैसे भी विधानसभा चुनाव में तीसरे स्थान पर थे। अगर मैं यहां बसपा प्रत्याशी को खड़ा कर दूं तो कोई पहचान नहीं पाएगा। राजबब्बर ने शिवपाल से बात किया और उनकी पार्टी ने यहां हमको समर्थन दे रही है। दो दिन पहले लालगंज इलाके में हुई जनसभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

BY-Sunil Somvansi

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned