प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े दंपति की गोली मारकर हत्या, जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े दंपति की गोली मारकर हत्या, जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

Akhilesh Tripathi | Publish: Sep, 14 2018 09:51:51 PM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई

प्रतापगढ़. अंतु कोतवाली के गड़वारा बाजार में अपराधियों ने एक दंपति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गडवारा चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर हुई, गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामला जमीन रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें:

यूपी के मऊ में भाजपा नेता को जमकर पीटा, जिला अस्पताल में भर्ती

 

जानकारी के मुताबिक अंतू थाना क्षेत्र के संग्रामपुर किला निवासी सुरेश सिंह और रामपुर पड़ान गांव निवासी जयसिंह के बीच गड़वारा बाजार में एक कीमती भूमि पर कब्जा करने को लेकर विवाद चला आ रहा है, उसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया। मृतक जय के पिता ने बताया कि उनके जमीन पर कुछ लोग जबरन निर्माण कार्य कराना चाहते थे, जिसको उन लोगों ने रोक दिया। जय सिंह के पिता ने बताया कि सुरेश सिंह और उसके दो लड़के लाल चंद और उसके लड़के समेत आधा दर्जन लोग बोलेरो से पहुंचे और जय सिंह को पीटने लगे।

 

यह भी पढ़ें:

राजेश अग्रहरि समेत दो की गोली मार कर हत्या, पुलिस प्रशासन में हड़कप

 

जय सिंह को पीटता देख उसकी पत्नी बीच बचाव करने का प्रयास करने लगी, बदमाशों ने पहले दोनों को क्रिकेट बैट से पीटा और फिर गोली मार कर फरार हो गए। मृतक के पिता ने बताया कि अपराधी पूर्व मंत्री शिवकांत ओझा के करीबी है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें:

पीड़ित वकील का आरोप, BJP विधायक ने जमीन पर किया है कब्जा, कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

 

 

मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी और सीओ मौके पर पहुंच गये। एएसपी ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। वहीं डबल मर्डर से आस पास के लोग सहमे हुए हैं और क्षेत्र में भय का माहौल है।

 

BY- SUNIL SOMVANSHI

Ad Block is Banned