scriptबिहार ब्लॉक का हाई प्रोफाइल ड्रामा खत्म, प्रधान और भाजपा नेत्री पर दर्ज हुआ मुकदमा | FiR on Bjp leader and Pradhan in Bihar Block Kunda Uproar case | Patrika News
प्रतापगढ़

बिहार ब्लॉक का हाई प्रोफाइल ड्रामा खत्म, प्रधान और भाजपा नेत्री पर दर्ज हुआ मुकदमा

विवाद के बाद प्रधान पक्ष और भाजपा कार्यकर्ता आमने- सामने थे।

प्रतापगढ़Jun 05, 2018 / 05:35 pm

Akhilesh Tripathi

BJP Leader Saroj Tripathi

भाजपा नेत्री सरोज त्रिपाठी

प्रतापगढ़. प्रधान संघ के अध्यक्ष पिंटू सिंह और बीजेपी नेत्री सरोज त्रिपाठी के बीच जारी विवाद का आखिरकर अंत हो गया। मामले में प्रधान संघ अध्यक्ष पिंटू सिंह और भाजपा नेत्री सरोज त्रिपाठी दोनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया । मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी कार्रवाई करने में ढ़िलाई बरत रही है, मगर मंगलवार को बाघराय थानाध्यक्ष सियाराम वर्मा ने मुकदमा पंजीकृत कर मामले को और तूल देने पर विराम लगा दिया। मामले में पुलिस को दोनों पक्षों से तहरीर मिली थी।
बता दें कि एक जून को शौचालय निर्माण की सूचना की जानकारी लेने आयी बीजेपी जिला उपाध्यक्ष सरोज त्रिपाठी बिहार ब्लॉक पहुंची थी। सरोज त्रिपाठी ने आरोप लगाया था कि वहां पहले से मौजूद खंड विकास अधिकारी के कार्यालय में प्रधान संघ के अध्यक्ष पिंटू सिंह अपने अन्य प्रधान साथियों के साथ मेरे साथ अभद्रता व गाली गलौज कर मुझे कार्यालय से बाहर कर दिया और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कौशांबी सांसद विनोद सोनकर के खिलाफ भी आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया ।
यह भी पढ़ें

भाजपा की महिला नेता के साथ अभद्रता, दी गयीं भद्दी-भदृी गालियां!

वहीं दूसरे दिन दो जून को प्रधान संघ अध्यक्ष पिंटू सिंह ने इस मामले को निराधार बताते हुए सरोज त्रिपाठी व अन्य पर ब्लॉक कर्मियों से अवैध वसूली व उनके समर्थक प्रधान सुनीता देवी सेअभद्रता पूर्वक व्यवहार कर ब्लॉक मुख्यालय से बाहर करने का आरोप लगाया था और साथियों संग धरने पर बैठकर मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की थी ।
घटना को लेकर प्रधान पक्ष और भाजपा कार्यकर्ता आमने- सामने थे। एसडीएम सीओ एसओ की पहल पर धरना समाप्त करवाया गया और बाघराय थानाध्यक्ष सियाराम वर्मा, क्षेत्राधिकारी सदर रवि सिंह और एसडीएम कुंडा ने मामले को लेकर सुलह का भी प्रयास किया, मगर बात नहीं बनने पर दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
BY- SUNIL SOMVANSHI

Home / Pratapgarh / बिहार ब्लॉक का हाई प्रोफाइल ड्रामा खत्म, प्रधान और भाजपा नेत्री पर दर्ज हुआ मुकदमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो