scriptतालाब में नहाने गये चार बच्चों की डूबने से मौत | Four children drowned in Pond in Up Pratapgarh | Patrika News
प्रतापगढ़

तालाब में नहाने गये चार बच्चों की डूबने से मौत

कोहड़ौर कोतवाली थाना क्षेत्र के सूर्यगढ़ गांव के पास की घटना

प्रतापगढ़Aug 26, 2019 / 03:03 pm

Akhilesh Tripathi

Four children drowned in Pond

चार बच्चों की डूबने से मौत

प्रतापगढ़. कोहड़ौर कोतवाली थाना क्षेत्र के सूर्यगढ़ गांव के पास तालाब में नहाने गये 4 बच्चों की डूबने से मौत हो गई । घरवालों को जब बच्चों की मौत की सूचना मिली तो हाहाकार मच गया । मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।
जानकारी के अनुसार सूर्यगढ़ गांव में लघु सिंचाई विभाग की तरफ से तालाब बनवाया गया है, इस तालाब में सोमवार को गांव के ही 4 बच्चे नहा रहे थे, नहाते वक्त अचानक एक-एक करके 4 बच्चे गहरे पानी में डूब गए। डूबने वालो में 3 बच्चियां व 1 बच्चा शामिल था, मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चों के तालाब में डूबने की सूचना परिजनों को दी, परिजन भाग कर तालाब पर पहुंचे और बच्चों को खोजने के लिए तालाब में छलांग लगा दी।
काफी देर की मशक्कत के बाद दो बच्चियों और एक बच्चे का शव मिला, परिजन बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। निराश परिजन अपने बच्चे के शव को लेकर जाने लगे तो डॉक्टर ने पोस्टमार्टम की सलाह दी, लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं हुए और शवों को सीने से चिपकाए बाइक पर ही शव लेकर घर को रवाना हो गए। उधर चौथा शव जो एक बच्ची का था, उसको भी ग्रामीणों ने तालाब से खोज निकाला।
BY- SUNIL SOMVANSHI

Home / Pratapgarh / तालाब में नहाने गये चार बच्चों की डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो