scriptप्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत चार की मौत, एसएचओ सस्पेंड | Four people died in Pratapgarh due to poisonous wine | Patrika News
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत चार की मौत, एसएचओ सस्पेंड

यूपी के प्रतापगढ़ में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है।

प्रतापगढ़Mar 31, 2021 / 04:15 pm

Abhishek Gupta

जहरीली शराब

जहरीली शराब poisonous liquor

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है। जहरीली शराब पीने से यहां चार लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। इस घटना के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया है। मामले में कार्रवाई करते हुए तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है। आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। ये घटना नवाबगंज थाना इलाके के गोपालपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि सभी ने पाउच वाली शराब खरीदी थी। शराब पीने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। शराब पीने से महिला समेत चार लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों का नाम विजय कुमार, राम प्रसाद, जवाहर लाल और सुनीता सरोज है।
वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। जहरीली शराब से मौत की खबर के बाद प्रयागराज रेंज के आईजी केपी सिंह समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। लापरवाही बरतने पर नवाबगंज थाना के एसएचओ, दारोगा और बीट कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। एडीजी जोन प्रेम प्रकाश ने जहरीली शराब पीने से मौत और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किए जाने की पुष्टि की।

Home / Pratapgarh / प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत चार की मौत, एसएचओ सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो