scriptरेलवे स्टेशन के Toilet मे लड़की से रेप, प्रतापगढ़ में बड़ी घटना से हड़कंप | Girl raped in railway station toilet, stirred incident in Pratapgarh | Patrika News
प्रतापगढ़

रेलवे स्टेशन के Toilet मे लड़की से रेप, प्रतापगढ़ में बड़ी घटना से हड़कंप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ मे रेलवे स्टेशन के टॉइलेट में रेप की घटना सामने आई है। जिसके बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है।

प्रतापगढ़Mar 20, 2022 / 09:15 pm

Dinesh Mishra

Symbolic Photo of Rape in Pratapgarh Railway Station Toilet

Symbolic Photo of Rape in Pratapgarh Railway Station Toilet

यूपी के प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन के पाकिर्ंग स्टैंड के बाहर शौचालय में एक 20 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच की जा रही है। थाना प्रभारी (एसएचओ), कोतवाली, आर.एन. राय ने कहा कि महिला शनिवार को अपने पति के साथ अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन में सवार होने का इंतजार कर रही थी। हालांकि, उसका पति कुछ खाना खरीदने के लिए बाहर गया था। एसएचओ ने संवाददाताओं से कहा, “कुछ समय बाद, पीड़िता पास के एक शौचालय में गई, लेकिन उसमें कोई और थी, वह लौट आई और टिकट काउंटर के पास बैठ गई।”
उन्होंने कहा कि इस बीच, आरोपी ने संपर्क किया और पीड़िता से पूछा, जो चिंतित दिख रही थी, क्या उसे किसी मदद की जरूरत है। पीड़िता ने आरोपी को बताया कि वह वॉशरूम ढूंढ रही है। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को दूसरे वॉशरूम की चाबी दी और उसे इस्तेमाल करने को कहा।
एसएचओ ने कहा, “उत्तर जीवी ने चाबी ली और जैसे ही उसने शौचालय के दरवाजे का ताला खोला, आरोपी भी शौचालय के अंदर घुस गया और उसे अंदर से बंद कर दिया। फिर उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की चीख सुनकर कुछ स्थानीय लोग दौड़े मदद की और आरोपी भाग गया।”दुष्कर्म के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
आपको बताते चलें कि इसके पहले भी ऐसी कुछ घटनाएँ सामने आई थी जिससे प्रतापगढ़ में अपराध बढ्ने जैसी बातें होने लगी हैं। वहीं इसके बाद तो लोगों का शाम को रेलवे स्टेशन पर भी रुकना खतरनाक सा लाग्ने लगा है।

Home / Pratapgarh / रेलवे स्टेशन के Toilet मे लड़की से रेप, प्रतापगढ़ में बड़ी घटना से हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो