scriptआतंक का पर्याय बन चुके कल्लू डॉन का साथी की कनपटी पर पिस्टल लगाये एक और फोटो वायरल | kallu don photo viral with pistol in Up pratapgarh | Patrika News
प्रतापगढ़

आतंक का पर्याय बन चुके कल्लू डॉन का साथी की कनपटी पर पिस्टल लगाये एक और फोटो वायरल

फोटो वायरल होने के बावजूद क्षेत्रीय पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है।

प्रतापगढ़Sep 20, 2019 / 08:44 pm

Akhilesh Tripathi

Kallu don

कल्लू डॉन

प्रतापगढ़. कलीमुद्दीन उर्फ कल्लू डॉन ने एक बार फिर पुलिस को बड़ी चुनौती दी है। कल्लू डॉन का अपने साथी की कनपटी पर पिस्टल सटाकर एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो वायरल होने के बावजूद क्षेत्रीय पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है।
कंधई थाना क्षेत्र के सरखेल पुर निवासी कलीमुद्दीन उर्फ कल्लू डॉन अपराधी किस्म का आदमी है । यह आए दिन लोगों को धमकी देने के अलावा फायरिंग कर दहशत फैलाता रहता है । इन दिनों सोशल मीडिया पर इसकी एक फोटो पिस्टल के साथ वायरल हो रही है, जिसमें कलीमुद्दीन अपने एक साथी के कनपटी पर पिस्टल सटाए हुए है । फोटो वायरल होने के बावजूद कंधई पुलिस अपराधी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है । बता दें कि आठ माह पूर्व भी इसी युवक की एक फोटो पिस्टल के साथ वायरल हुई थी, लेकिन क्षेत्रीय पुलिस ने लीपापोती कर मामले को दबा दिया था । वहीं इस संबंध में सीओ पट्टी नवनीत कुमार नायक ने बताया कि मामला संगीन है इसकी मैं खुद जांच कंरूगा और आरोपी को जेल भेजा जाएगा ।
BY- SUNIL SOMVANSHI

Home / Pratapgarh / आतंक का पर्याय बन चुके कल्लू डॉन का साथी की कनपटी पर पिस्टल लगाये एक और फोटो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो