scriptअपराध पर रोक लगाने में नाकाम एसपी को डीजीपी ने हटाया, जानिए किन्हें बनाया गया प्रतापगढ़ का नया एसपी | Know about new pratapgarh SP Abhishek singh After SP transfer | Patrika News
प्रतापगढ़

अपराध पर रोक लगाने में नाकाम एसपी को डीजीपी ने हटाया, जानिए किन्हें बनाया गया प्रतापगढ़ का नया एसपी

लगातार दो हत्याओं के बाद डीजीपी ने एसपी का किया तबादला

प्रतापगढ़Jul 16, 2019 / 11:56 am

sarveshwari Mishra

SP Abhishk Singh

SP Abhishk Singh

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में हुए लगातार दो हत्याओं के बाद एसपी का डीजीपी ने तबादला कर दिया। उनकी जगह पर अभिषेक सिंह को प्रतागढ़ का नया एसपी बनाया गया है। वहीं प्रतापगढ़ एसपी एस आनंद वेटिंग में रखे गए हैं। बतादें कि सोमवार को बदमाशों ने अधिवक्ता ओम मिश्रा और सेक्रेटरी के बटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लगातार दो हत्याओं के बाद CO आलोक वर्मा और CO अरविंद वर्मा प्रतापगढ़ भेजा गए।

जानिए कौन हैं एसपी
प्रतापगढ़ में बनाए गए नए एसपी अभिषेक सिंह मूल रूप से लखनऊ के निवासी है। ये 2011 से IPS के पद पर कार्यरत हैं। इनके पिता का नाम आरबी गौतम है। इनकी जन्मतिथि 19 नवम्बर 1986 है। उन्होंने बीटेक मैकेनिकल डिग्री प्राप्त की है।

दरअसल, प्रतापगढ़ में सोमवार सुबह बेखौफ बदमाशों ने जेठवारा इलाके में अधिवक्ता ओम मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। ओम मिश्रा जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव निवासी थे वह कचहरी में वकालत करते थे। ओम मिश्रा जब अपने साथी के साथ कोर्ट जा रहे थे, तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने सीने में तमंचा सटाकर गोली मार दी और फिर फरार हो गए। खून से लथपथ अधिवक्ता को देख राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस जख्मी वकील को लेकर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। थोड़ी ही देर में तमाम वकील, डीएम, एसएसपी, एसपी सिटी कई थाने की फोर्स के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। पुलिस ने मामले की जांच को जल्‍द ही अंजाम तक पहुंचाने का भरोसा दिया है।
BY- Sunil Somvansi

Home / Pratapgarh / अपराध पर रोक लगाने में नाकाम एसपी को डीजीपी ने हटाया, जानिए किन्हें बनाया गया प्रतापगढ़ का नया एसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो