scriptलोकसभा चुनाव से पहले इस सीट पर मचा है घमासान, प्रत्याशी घोषित होने से पहले सामने आया यह नया बवाल | Letter war for candidate in Pratapgarh Loksabha seat in Up | Patrika News
प्रतापगढ़

लोकसभा चुनाव से पहले इस सीट पर मचा है घमासान, प्रत्याशी घोषित होने से पहले सामने आया यह नया बवाल

बीजेपी ने इस सीट पर नहीं खोले हैं पत्ते

प्रतापगढ़Mar 28, 2019 / 10:16 pm

Akhilesh Tripathi

Pratapgarh constituency

प्रतापगढ़ लोकसभा सीट

प्रतापगढ़. यूपी में लोकसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान मचा है । यूपी की प्रतापगढ़ सीट पर प्रत्याशियों को लेकर बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के नेताओं की दावेदारी ने आलाकमान की परेशानी बढ़ा दी है। बीेजेपी इस सीट पर चुनाव लड़ेगी या गठबंधन के तहत सीट सहयोगी दल को देगी, इस पर अभी तक संशय की स्थिति बनी हुई है, मगर बीजेपी की सहयोगी दल अपना दल के नेता की एक चिट्ठी चर्चा का विषय बनी हुई है ।
Apna dal leader letter
 

इस चिट्ठी में सहयोगी दल के नेता ने यहां से वर्तमान सांसद हरिवंश को प्रत्याशी को बनाये जाने की मांग की, जब यह चिट्ठी वायरल हुई तो अपना दल के नेता ने स्पष्टीकरण देते हुए दूसरी चिट्ठी जारी कर इस पर सफाई दी।
Apna dal leader letter
 

अपना दल (एस) से विश्नाथगंज विधायक डॉक्टर आर के वर्मा ने पहले कुंवर हरिवंश सिंह को टिकट दिलाने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखा, बाद में आरोप लगने पर अपने लेटर पैड पर इसका खंडन तकरते हुए दूसरी चिट्ठी जारी की । इस पूरे घटनाक्रम प्रतापगढ़ में चर्चा का विषय बना हुआ है ।
BY- SUNIL SOMVANSHI

Home / Pratapgarh / लोकसभा चुनाव से पहले इस सीट पर मचा है घमासान, प्रत्याशी घोषित होने से पहले सामने आया यह नया बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो