script7 साल की बच्ची से किराने की दुकान में अश्लील हरकत, दुकानदार ने डाला कपड़ों में हाथ, तभी मां आ गयी | Minor Girl Molested By shopkeeper Touch her Private Part | Patrika News
प्रतापगढ़

7 साल की बच्ची से किराने की दुकान में अश्लील हरकत, दुकानदार ने डाला कपड़ों में हाथ, तभी मां आ गयी

प्रतापगढ़ के सरबापुर गांव की घटना।

प्रतापगढ़Sep 12, 2019 / 09:01 am

रफतउद्दीन फरीद

Rape

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में किराना स्टोर पर सामान खरीदने गयी सात साल की बच्ची से अश्लील हरकत करने और उसके प्राइवेट पार्ट में हाथ डालने जैसा मामला सामने आया है। मासूम बच्ची के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।
बताया गया है कि सरबापुर गांव की एक मासूम बच्ची गांव के ही 40 साल के मुरली गुप्ता की किराने की दुकान पर कुछ सामान लेने पहुंची। पर वो काफी देर तक वापस नहीं लौटी। परेशान होकर उसकी मां भी दुकान पर पहंच गयी। वहां उसने जो मंजर देखा तो उसके पाव तले से जमीन ही खिसक गयी। दुकानदार आरोपी मुरली गुप्ता बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। उसने बच्ची के कपड़ों में हाथ डाल रखा था, जो देखकर उसकी मां ने जब शोर किया तो वह मौके से भाग निकला।
मासूम बच्ची को लेकर मां तुरंत जेठवारा थाने पहुंची और वहां आरोपी मुरली गुप्ता पुत्र नोखेलाल गुप्ता, मुन्ना व नन्चू पुत्र गुलजार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।
By Sunil Somvanshi

Home / Pratapgarh / 7 साल की बच्ची से किराने की दुकान में अश्लील हरकत, दुकानदार ने डाला कपड़ों में हाथ, तभी मां आ गयी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो