scriptप्रतापगढ़ में 8 साल की बच्ची से रेप, आरोपी ने 10 रुपये का लालच देकर घर बुलाया था | Minor Girl Raped in Pratapgarh by Greeding 10 Rupees | Patrika News
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में 8 साल की बच्ची से रेप, आरोपी ने 10 रुपये का लालच देकर घर बुलाया था

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में आठ साल की एक बच्ची से रेप और पांच साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास किया गया है। मासूम बच्ची का महिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्रतापगढ़May 19, 2021 / 02:28 pm

रफतउद्दीन फरीद

rape

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ. यूपी के प्रतापगढ़ में एक दो मासूम बच्चियों से दरिंदगी का मामला सामने आया है। आठ साल की मासूम बच्ची का रेप हुआ जबकि दूसरी 5 साल की मासूम के साथ बलातकार का प्रयास किया गया। आरोपी ने बच्चियों को 10 रुपये का लालच देकर घर बुलाया और उनके साथ हैवानियत की हद पार कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनेां मासूम बच्चियों का मेडिकल कराया जा रहा है।


मामला प्रतापगढ़ की नगर कोतवाली का है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम दोनों बच्चियां खेल रही थीं। इसी दौरान आरोपी युवक शैलेंन्द्र सिंह (35) ने दोनों बच्चियों को 10 रुपये का लालच देकर घर में बुला लिया। वहां एक मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया, जबकि दूसरी के साथ भी बलात्कार का प्रयास हुआ। आरोपी युवक की दरिंरदगी के बाद दोनों उसी हालत में घर पहुंचीं और अपने साथ घटी घटना के बारे में बताया।

 

 

आठ साल की मासूम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी शैलेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। दोनों बच्चियों का महिला चिकित्सालय में मेडिकल मुआयना कराया गया। इस मामले में सीओ सिटी अभय कुमार पाण्डेय ने मीडिया से कहा कि एक मासूम के साथ रेप जबकि दूसरे के साथ रेप की कोशिश हुई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

By Sunil Somvanshi

Home / Pratapgarh / प्रतापगढ़ में 8 साल की बच्ची से रेप, आरोपी ने 10 रुपये का लालच देकर घर बुलाया था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो