scriptहत्या मामले में व्यापारियों की चेतावनी, दो दिन में नहीं खुला राज तो दिखाएंगे ताकत | peoples protest in vyapari murder case pratapgarh | Patrika News
प्रतापगढ़

हत्या मामले में व्यापारियों की चेतावनी, दो दिन में नहीं खुला राज तो दिखाएंगे ताकत

गंगा सोनी की हत्या में पुलिस बेबस, मंत्री के आश्वासन के बाद खोला जाम

प्रतापगढ़May 21, 2019 / 10:38 pm

Ashish Shukla

up news

हत्या मामले में व्यापारियों की चेतावनी, दो दिन में नहीं खुला राज तो दिखाएंगे ताकत

प्रतापगढ़. पट्टी नगर के सदहा स्थित दुकान से लौटते समय व्यापारी गंगा सोनी की लूट के बाद हत्या का मामला अब पूरी तरह से गरमाता जा रहा है। मंगलवार को व्यापारियों ने एकजुट होकर नगर में एक मार्च निकाला और सरकार को दो दिन का अल्टीमेटम दिया है। व्यापारियों का कहना है कि अगर पुलिस ने दो दिन में गंगा सोनी हत्याकांड का खुलासा कर आरिपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया जाएगा और पूरे जिले में धरना प्रदर्शन बड़े स्तर पर किया जाएगा। व्यापारियों द्वारा सड़क जाम कर विरोध के बाद मंत्री ने इस पर संज्ञान लेते हुए आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया तब जाकर लोगों वहां से लौटे।
बतादें कि 13 मई को दुकान से लौटते समय कारोबारी गंगा सोनी को बदमाशों ने रास्ते में गोली मारकर डिग्गी में रखे जेवरात और पैसे लेकर फरार हो गए थे। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया था लेकिन अभी तक उसके हाथ खाली हैं। 10 दिन के इंतजार के बाद भी जब लोगों को कुछ सफलता नहीं दिख तो मंगलवार को लोगों ने पट्टी नगर ढकवा मोड़ के पास जाम लगा दिया। न्याय की मांग करते हुए दो पुलिस से जल्द खुलासा की बात करने लगे। सड़क जाम की सूचना के बाद योगी सरकार में मंत्री मोती सिंह मौके पर पहुंच गये और लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। व्यापारियों ने चेतावनी दिया है कि अगर दो दिन के भीतर खुलासा न किया गया तो उन्हे प्रदर्शन के लिए विवश होना होगा।

Home / Pratapgarh / हत्या मामले में व्यापारियों की चेतावनी, दो दिन में नहीं खुला राज तो दिखाएंगे ताकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो