scriptभाजपा का रचाया स्वांग साजिश के रूप में बेनकाब, प्रमोद तिवारी ने ऐसा क्यों कहा? | Pramod Tiwari said BJP farce exposed as a conspiracy | Patrika News
प्रतापगढ़

भाजपा का रचाया स्वांग साजिश के रूप में बेनकाब, प्रमोद तिवारी ने ऐसा क्यों कहा?

Pramod Tiwari in Rajyasabha : वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने शुक्रवार को राज्यसभा में भाजपा पर तंज कसा। इस दौरान उन्होंने भाजपा को स्वांग रचाने और साजिश करने वाली पार्टी बताया।

प्रतापगढ़Apr 01, 2023 / 07:48 am

Vishnu Bajpai

pramod.jpg
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने शुक्रवार को राज्यसभा में भाजपा पर तंज कसा। इस दौरान उन्होंने भाजपा को स्वांग रचाने और साजिश करने वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि यदि लूटने वाला अपराधी है तो लुटाने वाला भी कम दोषी नहीं है। राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी ने लोकसभा में अडानी और पीएम मोदी के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए भाषण दिया।
संसदीय परंपरा के खिलाफ हथकंडा अपना रही भाजपा
प्रमोद तिवारी ने कहा कि इसीलिए भाजपा के इशारे पर लोकसभा सचिवालय ने चौबीस घंटे के भीतर उनकी संसद सदस्यता रदद करने का संसदीय परंपरा के विपरीत हथकण्डा अपनाया। उन्होने सवाल उठाया है कि ट्रायल कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी ठहराते हुए अधिकतम दो वर्ष की सजा सुनायी और साथ ही तीस दिन अपील का भी समय दिया तो भी सत्ता पक्ष ने जिस तरह हडबड़ी दिखाई उससे यह साफ हो गया है कि यह सारा स्वांग राहुल गांधी की सदस्यता को खत्म करने के लिए ही रचा गया था।
यह भी पढ़ें

एक अप्रैल से होने जा रहे हैं ये बड़े बदलाव, आपकी जेब पर डालेंगे असर

राहुल गांधी की सदस्यता रद करना भाजपा की साजिश
प्रमोद तिवारी ने सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी की संसद सदस्यता रदद किये जाने की प्रक्रिया अपनाई गयी उससे यह भी साफ हो गया है कि यह स्वांग नही साजिश है। राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि निचली अदालत ने फिर से सुनवाई शुरू होती है और मात्र अठारह तारीखों मे केस खत्म हो जाता है तथा आदेश भी हो जाता है।
यह भी पढ़ें

अप्रैल में सिर्फ 15 दिन खुलेंगे बैंक, पैसे की जरूरत है तो यह लिस्ट जरूर देखें

बकौल प्रमोद तिवारी अडानी की लूट से घबरायी बीजेपी हुकूमत लोकसभा सचिवालय की अधिसूचना जारी होते ही राहुल गांधी को घर भी खाली कराने का आदेश देने मे तनिक भी देर नही कर सकी।
अडानी की कंपनियों को कहां से मिले पैसे
शुक्रवार को प्रमोद तिवारी के मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने कहा कि सरकार यह भी बताए कि आखिर अडानी की शेल कंपनियो मे बीस हजार करोड़ रूपये की इतनी बडी धनराशि तब कहां से आयी जब यह भी सवाल उठ रहा है कि डिफेंस फील्ड में काम कर रही इन कंपनियों मे एक चीनी नागरिक भी शामिल है। मोदी सरकार चोरों व घोटालेबाजों का पर्दाफाश करने के लिए ही राहुल गांधी पर निशाना साध रही है। कांग्रेस लोकतांत्रिक ढंग से इन मुद्दों पर संघर्ष करेगी और जीत हासिल करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो