scriptPratapgarh ByPoll प्रतापगढ़ के मेदनीगंज में ईवीएम खराब, दो घंटे बाद भी नहीं शुरू हुआ मतदान | Pratapgarh ByPoll Latest Updates EVM Failure reported at Medniganj | Patrika News
प्रतापगढ़

Pratapgarh ByPoll प्रतापगढ़ के मेदनीगंज में ईवीएम खराब, दो घंटे बाद भी नहीं शुरू हुआ मतदान

साल्हीपुर में भी ईवीएम में आया था एरर।

प्रतापगढ़Oct 21, 2019 / 11:45 am

रफतउद्दीन फरीद

Pratapgarh Bypoll

प्रतापगढ़ उपचुनाव

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में हो रहे उपचुनावों के बीच ईवीएम में खराबी आने की खबरें आ रही हैं। कटरा मेदनीगंज के एक पोलिंग बूथ की ईवीएम मशीन खराब होने से वहां मतदान रुक गया है। वहां वोटरों की कतार लगी हुई है, लेकिन वोटर अब भी वोट नहीं दे पाए हैं। आयोगी की टीम ईवीएम की खराबी दूर करने में जुटी है। वहीं पर बूथ पर डिम लाइट होने के चलते बाद में टॉर्च जलाकर वोटिंग करानी पड़ी।
मामला प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कटरा मेदनीगंज के पोलिंग बूथ सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ तो वहां मतदाताओं का खासा उत्साह देखने को मिली। पर भाग संख्या 137 की ईवीएम मशीन में सुबह 8.40 बजे अचानक खराब हो गयी। इसके बाद वहां मतदान रुक गया। हालांकि मतदाताओं की कतार लम्बी होती चली गयी, लेकिन मशीन नहीं बन सकी। सवा दो घंटे बीत जाने के बाद भी मशीन नहीं बन सकी थी और वहां मतदान रुका हुआ था। 818 वोटरों में से महज 31 ही अपना वोट डाल पाए।
बताते चलें कि कंधाई थानाक्षेत्र के साल्हीपुर मतदाता बूथ संख्या 350 पर भी सुबह ईवीएम खराब होने के चलते मतदान नहीं शुरू हो सका था। वहां सिस्टम एरर दिखने के चलते मतदान में लेट हआ।
By Sunil Somvanshi

Home / Pratapgarh / Pratapgarh ByPoll प्रतापगढ़ के मेदनीगंज में ईवीएम खराब, दो घंटे बाद भी नहीं शुरू हुआ मतदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो