scriptRaja Bhaiya News: राजा भैया जल्द अपनी पत्नी से लेना चाहते हैं तलाक! साकेत कोर्ट में कल होनी है सुनवाई | Raja Bhaiya wants quick divorce with his wife Bhanvi singh | Patrika News
प्रतापगढ़

Raja Bhaiya News: राजा भैया जल्द अपनी पत्नी से लेना चाहते हैं तलाक! साकेत कोर्ट में कल होनी है सुनवाई

Raja Bhaiya News: राजा भैया और पत्नी भानवी सिंह होना चाहते हैं अलग ! दिल्ली के साकेत कोर्ट में होनी है सुनवाई।

प्रतापगढ़May 24, 2023 / 05:24 pm

Shivam Shukla

raja_bhaiya_and_bhanvi

राजा भैया अपनी पत्नी से तलाक चाहते हैं, लेकिन भानवी ऐसा नहीं करना चाहती हैं।

Raja Bhaiya News: प्रतापगढ़ के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच उनके तलाक का मामला एक बार फिर टल गया है। राजा भैया ने पत्नी भानवी कुमारी से तलाक लेने के लिए दिल्ली के साकेत कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। इस मामले की सुनवाई कल होनी थी, लेकिन मामले की तारीख एक बार फिर टाल दी गई है।
28 साल पहले हुई थी दोनों की शादी
राजा भैया और भानवी 28 साल पहले एक दूसरे के हुए थे, लेकिन बीते कुछ महीनों से दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं। राजा भैया के परिवार के सदस्य एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह पर भानवी ने धोखाधड़ी सहित कई गंभीर आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसी के बाद मामला तूल पकड़ लिया। अब इस मामले की अगली सुनवाई गुरुवार यानी 25 मई यानी को होनी है।
राजा भैया ने पत्नी पर लगाए कई आरोप
राजा भैया ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भानवी ने काफी दिनों से ससुराल छोड़ दिया है। वह वापस नहीं आना चाहती हैं। उन्होंने परिवार के सदस्य पर कई सनगीन आरोप लगाए हैं। जो क्रूरता की श्रेणी में ही आते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो