scriptमहिला अधिकारी से रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था आराेपी, ये है पूरा मामला | Rape and Physical Harassment with Lady Officer Accused Arrested | Patrika News
प्रतापगढ़

महिला अधिकारी से रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था आराेपी, ये है पूरा मामला

आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने कहा मामले की छानबीन जारी है

प्रतापगढ़Jan 16, 2021 / 10:45 pm

रफतउद्दीन फरीद

FIR

एफआईआर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़. यूपी के प्रयागराज में तैनात एक महिला अधिकारी के साथ दुष्कर्म और शारीरिक शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला अधिकारी का आरोप है क शाहजहांपुर निवासी एक युवक ने उनके साथ दुष्कर्म किया और आठ साल से उनका शारीरिक शोषण कर रहा है। बात न मानने पर दफ्तर और आवास पर घुसकर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला अधिकारी ने उसके खिलाफ एऊआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। महिला अधिकारी फतेहपुर की रहने वाली हैं।

 

पुलसि को दी गई तहरीर के मुताबिक उनका आरोप है कि शाहजहांपुर के बसंतपुर निवासी गुरविंदर सिंह पुत्र साधू सिंह 2012 में दिल्ली में कोचिंग के दौरान उनके साथ छेड़खानी करता था। इससे वह परेशान और बीमार रहने लगी। एक दिन दिल्ली के अपने कमरे में जब वह अचेत पड़ी थी तो आरोपी गुरविंदर वहां पहुंचा और उनके साथ दुष्कर्म किया और उसका फोटो व वीडियो बना लिया। इसके बाद से वह लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा है।

 

महिला अधिकारी ने तहरीर में पूरी बात तफ्सील से लिखी है। उनका आरोप है क बीते 18 दिसंबर को अपने दो अज्ञात साथियों के साथ वह उनके सरकारी आवास से जबरदस्ती उन्हें ले जाने की कोशिश की। इसके बाद लालगंज कोतवाली में विभिन्न धारओं में मुकदमा दर्ज कराया। एसओ रामाधार ने मीडिया से बताया है कि मामले की जांच की जा रही है।

Home / Pratapgarh / महिला अधिकारी से रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था आराेपी, ये है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो