scriptsamajwadi party akhilesh yadav asked who is raja bhaiya | “राजा भैया कौन? कौन हैं ये?”… जब अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ में पूछा | Patrika News

“राजा भैया कौन? कौन हैं ये?”… जब अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ में पूछा

रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यह पूछकर सबको चौंका दिया कि, “ये (राजा भैया) कौन हैं.. कौन हैं ये।” इतना ही नहीं ये सवाल उन्होंने पाँच बार दोहराया।

प्रतापगढ़

Published: November 28, 2021 09:27:42 pm

प्रतापगढ़. रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यह पूछकर सबको चौंका दिया कि, “ये (राजा भैया) कौन हैं.. कौन हैं ये।” इतना ही नहीं ये सवाल उन्होंने पाँच बार दोहराया। एक तरीके से देखें तो चुनावी माहौल में अखिलेश यादव के इस सवाल ने इस बात का जवाब तो दे ही दिया है कि समाजवादी पार्टी फिलहाल राजा भैया की जनसत्तादल लोकतांत्रिक से गठबंधन नहीं करने जा रही।
akhilesh-yadav-and-raja-bhaiya.jpg
दरअसल, अखिलेश यादव रविवार को जिले के पट्टी रामकोला में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आये थे। हाँलाकि ये कार्यक्रम अखिलेश यादव का निजी कार्यक्रम था मगर पत्रकारों को अखिलेश के आने की सूचना मिली तो वो भी वहाँ पहुँच गये।
पत्रकारों ने अखिलेश यादव से राजाभैया की पार्टी जनसत्तादल लोकतांत्रिक से गठबंधन को लेकर सवाल किया। जिसका जवाब देने के बजाय अखिलेश यादव ने सवाल को हंसी में उड़ाते हुए पत्रकार से उल्टा सवाल दाग दिया कि ये (राजा भैया) कौन हैं....कौन हैं ये। इस सवाल को उन्होंने पांच बार दोहराया। हांलाकि अखिलेश यादव के इस रवैये से वहाँ मौजूद सपा नेता भी थोड़ी देर के लिए भौचक रह गये।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.