script“राजा भैया कौन? कौन हैं ये?”… जब अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ में पूछा | samajwadi party akhilesh yadav asked who is raja bhaiya | Patrika News
प्रतापगढ़

“राजा भैया कौन? कौन हैं ये?”… जब अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ में पूछा

रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यह पूछकर सबको चौंका दिया कि, “ये (राजा भैया) कौन हैं.. कौन हैं ये।” इतना ही नहीं ये सवाल उन्होंने पाँच बार दोहराया।

प्रतापगढ़Nov 28, 2021 / 09:27 pm

Vivek Srivastava

akhilesh-yadav-and-raja-bhaiya.jpg
प्रतापगढ़. रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यह पूछकर सबको चौंका दिया कि, “ये (राजा भैया) कौन हैं.. कौन हैं ये।” इतना ही नहीं ये सवाल उन्होंने पाँच बार दोहराया। एक तरीके से देखें तो चुनावी माहौल में अखिलेश यादव के इस सवाल ने इस बात का जवाब तो दे ही दिया है कि समाजवादी पार्टी फिलहाल राजा भैया की जनसत्तादल लोकतांत्रिक से गठबंधन नहीं करने जा रही।
दरअसल, अखिलेश यादव रविवार को जिले के पट्टी रामकोला में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आये थे। हाँलाकि ये कार्यक्रम अखिलेश यादव का निजी कार्यक्रम था मगर पत्रकारों को अखिलेश के आने की सूचना मिली तो वो भी वहाँ पहुँच गये।
पत्रकारों ने अखिलेश यादव से राजाभैया की पार्टी जनसत्तादल लोकतांत्रिक से गठबंधन को लेकर सवाल किया। जिसका जवाब देने के बजाय अखिलेश यादव ने सवाल को हंसी में उड़ाते हुए पत्रकार से उल्टा सवाल दाग दिया कि ये (राजा भैया) कौन हैं….कौन हैं ये। इस सवाल को उन्होंने पांच बार दोहराया। हांलाकि अखिलेश यादव के इस रवैये से वहाँ मौजूद सपा नेता भी थोड़ी देर के लिए भौचक रह गये।

Home / Pratapgarh / “राजा भैया कौन? कौन हैं ये?”… जब अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ में पूछा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो