scriptBJP सांसद संगम लाल गुप्ता को बम से उड़ाने की धमकी, मांगी पांच करोड़ रुपये रंगदारी | Sangam Lal Gupta Threatened Blow it up by Bomb 5 Crore Ransom Demand | Patrika News
प्रतापगढ़

BJP सांसद संगम लाल गुप्ता को बम से उड़ाने की धमकी, मांगी पांच करोड़ रुपये रंगदारी

BJP सांसद संगम लाल गुप्ता ने दिल्ली के नाॅर्थ एवेन्यु थाने में दी तहरीर, एटीएस कर रही मामले की जांच।

प्रतापगढ़Aug 10, 2021 / 09:38 pm

रफतउद्दीन फरीद

sangam lal gupta

संगम लाल गुप्ता

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, प्रतापगढ. भारतीय जनता पार्टी के प्रतापगढ़ से सांसद संगम लाल गुप्ता बम से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी मांगने वाले बदमाशों ने रुपये न देने पर उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी है। इस मामले में संगम लाल गुप्ता ने सोमवार को ही दिल्ली के नाॅर्थ एवेन्यु थाने में तहरीर दी है, जिसके बाद एंटी टेररिस्ट सेल मामले की जांच कर रही है।


संगम लाल गुप्ता के अनुसार प्रयागराज से दिल्ली जाते समय भी प्रयागराज में अज्ञात वाहन सवार लोगों ने उन्हें धमकाया और गाड़ी रोकने पर गाली-गलौज करते हुए भाग गए। फिर जब वह दिल्ली पहुंचे तो वहां करीब साढ़े नौ बजे उनके मोबाइल फोन पर अंजान व्यक्ति का फोन आया, जिसने रंगदारी मांगी और बताए हुए पते पर रुपये न पहुंचाने पर बम से उड़ा देने की धमकी दी।


सांसद के अनुसार धमकी देने वाले ने प्रतापगढ़-अमेठी रोड पर सहरुवा का नाम लिया और वहां पांच करोड़ रुपये पहुंचाने को कहा। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। एटीएस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो