scriptमहागठबंधन में शामिल होने को लेकर शिवपाल की पार्टी के नेता का आया बड़ा बयान, बीजेपी की बढ़ी टेंशन | Shivpal party leader big statement on alliance with grand alliance | Patrika News
प्रतापगढ़

महागठबंधन में शामिल होने को लेकर शिवपाल की पार्टी के नेता का आया बड़ा बयान, बीजेपी की बढ़ी टेंशन

लल्लन राय ने कहा कि शिवपाल यादव को मुलायम सिंह का आशीर्वाद है और उनकी पार्टी मजबूती से आगामी चुनाव में जनता के मुद्दों को लेकर मैदान में उतरने के लिये तैयार है।

प्रतापगढ़Oct 21, 2018 / 05:57 pm

Akhilesh Tripathi

Shivpal yadav party sammelan

शिवपाल यादव की पार्टी का सम्मेलन

प्रतापगढ़. समाजवादी पार्टी से बगावत कर शिवपाल यादव ने हाल ही में समाजवादी सेकुलर मोर्चा का गठन किया था और यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। शिवपाल ने कई दलों के साथ गठबंधन का दावा किया था, मगर इसी बीच महागठबंधन को लेकर शिवपाल की पार्टी का नरम रवैया दिखाया है, जो बीजेपी के लिये परेशानी का सबब बन सकता है।
प्रतापगढ़ में पार्टी के नेता और शिवपाल यादव के करीबी लखनऊ हाईकोर्ट के अधिवक्ता विनोद पाण्डेय की नेतृत्व में समाजवादी सेकुलर मोर्चा के पहला सम्मेलन आयोजित किया गया । इस सम्मेलन में पार्टी के नेता लल्लन राय ने कहा कि चुनाव से पहले अगर गैर सांप्रदायिक मोर्चा बनता है और हमें इस मोर्चा में शामिल होने को कहा जाता है तो हमारी पार्टी उस मोर्चा में शामिल होगी। हालांकि उन्होंने कहा कि सपा का अकेले सरकार बनाने का सपना कभी पूरा नहीं होगा। लल्लन राय ने कहा कि शिवपाल यादव को मुलायम सिंह का आशीर्वाद है और उनकी पार्टी मजबूती से आगामी चुनाव में जनता के मुद्दों को लेकर मैदान में उतरने के लिये तैयार है।
BY- SUNIL SOMVANSHI

Home / Pratapgarh / महागठबंधन में शामिल होने को लेकर शिवपाल की पार्टी के नेता का आया बड़ा बयान, बीजेपी की बढ़ी टेंशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो